बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्लासरूम में लंच के दौरान शिक्षक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

क्लासरूम में लंच के दौरान शिक्षक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ARA : आरा के एक सरकारी स्कूल में कार्यरत टीचर ने विद्यालय में ही फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. घटना आरा के शाहपुर के शाहपुर पश्चिमी टोला का है. जहां न्यू प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत टीचर देवेंद्र कुमार ने विद्यालय परिसर में ही फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. 

मिली जानकारी के अनुसार देवेंद्र ने शिक्षाधिकारी की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की है. साथी टीचर ने बताया कि वे काफी दिनों से तनाव में चल रहे थे. बताया जाता है कि शुक्रवार को लंच के दौरान जब सभी बच्चे क्लासरूम से बाहर तभी उन्होंने क्लासरूम में जाकर फांसी लगा ली. फांसी लगाने से पहले उन्होंने सभी टीचर के साथ बैठकर लंच भी किया था. 

लंच के बाद बच्चे जब वापस क्लासरूम में आए तो टीचर को फांसी के फंदे से झूलता देख अन्य शिक्षकों को बताया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे शिक्षकों ने तुरंत स्थानीय थाना पुलिस और परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच में जुट गई है. वहीं, मृतक के परिजनों का कहना है कि देवेंद्र कुमार को स्कूल के ही एक शिक्षक और प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था, जिसकी वजह से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.


Suggested News