बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षक को गोली मारकर किया घायल तो एसपी के नेतृत्व में हुई एक घंटे में गिरफ्तारी, बाइक हथियार बरामद

शिक्षक को गोली मारकर किया घायल तो एसपी के नेतृत्व में हुई एक घंटे में गिरफ्तारी, बाइक हथियार बरामद

नवादा: एक शिक्षक को गोली मारने के मामले में नवादा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को एक घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. एसपी घूरत सायली सावलाराम ने बताया कि शुक्रवार को सरेशाम एक शिक्षक को गोली मार कर जख्मी कर दिया गया था. बाइक लूटने की घटना में शामिल सभी बदमाशो की पहचान बाद महज़ एक घंटे के भीतर की गई और उन्हें गिरफ्तार किया गया. 


बदमाशो के पास से घटना में  प्रयुक्त एक देशी कट्टा एवं एक खोखा, तीन जिंदा कारतूस के साथ लूटी गई बाइक, मोबाइल आदि को भी बरामद कर लिया गया है. सभी आरोपियों की गिरफ्तारी शाहपुर ओपी के पार्वती पहाड़ के समीप पुनः अपराध की योजना बनाते की गई है. बता दें कि शुक्रवार शाम वारिसलीगंज रेलवे स्टेशन परिसर से सब्जी खरीदकर बाइक से घर लौटने के दौरान स्टेशन से 50 गज दक्षिण माल गोदाम के समीप शिक्षक पर हमला और लूटपाट किया गया. चार की संख्या में रहे लुटेरों ने शिक्षक की बाइक छीन ली और उन्हें गोली मार दी. 

पुलिस ने जख्मी शिक्षक को इलाज़ के लिए पटना भिजवाने के बाद हमलावरों की तलाश तेज की. नवादा पुलिस कप्तान ने तुरंत टीम गठन कर सभी अपराधी को धर दबोचा में सफलता पाई. गिरफ्तार बदमाशो में वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के अपसढ़ ग्रामीण साधु सिंह का पुत्र राजा बाबू  तथा अरुण पाठक का पुत्र शुभम कुमार के अलावे लखीसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के शायर बीघा निवासी मधुसूदन सिंह का पुत्र अमन कुमार एवं सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया थाना क्षेत्र के परसौनी निवासी पपु राउत का पुत्र अमित कुमार शामिल है.


Suggested News