शिक्षा के मंदिर में कुकृत्यः शिक्षकों ने छठी क्लास की छात्रा से स्कूल में ही किया गंदा काम, गर्भवती होने पर परिजनों के उड़े होश

शिक्षा के मंदिर में कुकृत्यः शिक्षकों ने छठी क्लास की छात्रा से स्कूल में ही किया गंदा काम, गर्भवती होने पर परिजनों के उड़े होश

JODHPUR: राजस्थान के जोधपुर जिले से शिक्षा सहित इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर आई है। यहां एक सरकारी स्कूल में शिक्षक ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया है। यही नहीं उन्होंने बार-बार उसके साथ उससे गलत काम किया और धमकी देकर उसका मुंह बंद करवाते रहे।

जोधपुर जिले के शेरगढ़ के बालेसर थाना इलाके ने एक सरकारी स्कूल के शिक्षक पर छात्रा से दुष्कर्म का आरोप लगा है। शिक्षक ने स्कूल में ही छठी क्लास की छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया। जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई। आरोपी शिक्षक उसे मुंह खोलने पर फेल करने और स्कूल से निकालने की धमकी देता था, जिस वजह से वह किसी से इस घटना के बारे में बात नहीं कर पाई। इतना ही नहीं एक अन्य शिक्षक को इस मामले की पूरी जानकारी थी और वह आरोपी का गलत काम करने में सहयोग करता था। पीड़िता के साथ कई दिनों तक स्कूल में ही गलत काम होता रहा और वह किसी से कुछ नहीं कह पाई। बाद में जब उसकी तबीयत काफी बिगड़ गई, तब परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने जो बताया, उसे सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची को बुखार आने की शिकायत पर परिजन उसे वहां ले गए। अस्पताल में डॉक्टर ने बताया कि बच्ची गर्भवती है, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

घटना का खुलासा होने के बाद से दोनों आरोपी शिक्षक फरार हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता की मेडिकल जांच करवा लिया गया है। पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस के अनुसार, घटना बालेसर थाना इलाके की है। यहां सरकारी स्कूल में छठी क्लास की एक छात्रा के साथ उसी स्कूल के शिक्षक सूरजाराम ने मार्च में 3-4 बार स्कूल में ही रेप किया था। आरोपी शिक्षक सुरजाराम जब-जब इस हैवानियत भरी वारदात को अंजाम देता था, तब-तब उसका साथी शिक्षक सहीराम बाहर निगरानी करता रहता था।

Find Us on Facebook

Trending News