बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वेतनमान एवं सेवाशर्त सुधार की मांग को लेकर शिक्षक संघ ने लिया बड़ा निर्णय, 13 सितंबर को करेंगे यह काम

वेतनमान एवं सेवाशर्त सुधार की मांग को लेकर शिक्षक संघ ने लिया बड़ा निर्णय, 13 सितंबर को करेंगे यह काम

PATNA : वेतनमान एवं सेवा शर्त में सुधार की मांग को लेकर शिक्षक संघ 13 सितंबर को प्रदर्शन करेगी। वहीं इस दौरान शंख, घंटी, थाली और ताली बजायेंगे। इस बात की जानकारी शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष केशव ने दी है। 

उन्होंने बताया कि आज बिहार की राज्य एवं जिला संघ के पदाधिकारियों की वर्चुअल मीटिंग ज़ूम ऐप के माध्यम संपन्न हुई l  बैठक में मुख्य रूप से सरकार के विरुद्ध अगली रणनीति के लिए संघ के सभी पदाधिकारियों की राय ली गई जिसमें इस गूंगी बहरी सोई हुई सरकार को जगाने के लिए संघ ने अगली रणनीति में दिनांक 13 सितंबर 2020 रविवार के दिन 11:00 बजे से 11 मिनट तक सरकार के विरुद्ध अपनी मांगों के समर्थन में सभी शिक्षक शंख , घंटी ,ताली एवं थाली बजाकर सरकार को जगाने का काम करने का निर्णय लिया गया। 

उन्होंने कहा कि बिहार के सभी शिक्षक 13 सितंबर को शंख, घंटी, थाली और ताली बजाकर अपनी मांगों को पूरा करने के लिए सरकार का ध्यान आकर्षित करेंगे।  इसके बाद भी सरकार अगर हमारी वेतनमान एवं सेवा शर्त में सुधार नहीं करती है तो बाध्य होकर के हम सभी शिक्षक विपक्षी राजनीतिक पार्टियों को अपने चुनावी एजेंडा में मांगों को शामिल करने के लिए दबाव बनाएंगे। इसके बाद आचार संहिता लगने के पश्चात हम पूर्व में लिए गए संकल्प के अनुसार घर-घर जाकर जन जागरण अभियान चलाएंगे एवं सरकार की नाकामियों को बताने का काम करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष केशव कुमार ने कहा की बिहार की तमाम शिक्षक अपने-अपने जिला मुख्यालयों में इस गूंगी बहरी सरकार को उखार फेंकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शंख घंटी ताली थाली बजाकर‌ सोई हुई सरकार को सत्ता से हमेशा के लिए बेदखल कर हम नई सरकार से अपनी हक लेकर रहेंगे।

आज की इस वर्चुअल बैठक में प्रदेश अध्यक्ष केशव कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ,मनोज श्रीवास्तव ,प्रदेश कोषाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ,प्रदेश सचिव मोहम्मद फखरुद्दीन ,ऋतुराज सौरव, प्रदेश राज्य प्रतिनिधि धनंजय मिश्रा, आशुतोष चौधरी के साथ सारण जिला अध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ,पूर्वी चम्पारण ज़िलाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह , पश्चिम चम्पारण ज़िलाध्यक्ष अमित श्रीवास्तव , जहानाबाद ज़िलाध्यक्ष शम्भु शंकर ,दिलीप गुप्ता ,राजेश कुमार तिवारी, अशोक कुमार यादव, मुनेश कुमार यादव ,संजीव चौबे, गोविंद जी, मनीष कुमार,निर्मल पाल, हरिनारायण पांडे, उमेश तिवारी,पुनम कुमारी, उत्तम प्रकाश पांडे,सौरभ कुमार सिंह, राजेश पाण्डे , मो नुरूल्लाह आदि मुख्य रूप से शामिल हुए।

Suggested News