तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए राजद को चाहिए नीतीशे कुमार, मिल रहा प्रधानमंत्री बनने का ऑफर

तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए राजद को चाहिए नीतीशे कुमार, मिल रहा प्रधानमंत्री बनने का ऑफर

पटना। बिहार में सियासी भूचाल में राजद की तरफ से नीतीश कुमार पर लगातार दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है कि वह भाजपा का साथ छोड़ कर महागठबंधन के साथ आएं और तेजस्वी यादव को सीएम बनाएं। राजद के कई नेता एक-एक कर नीतीश को इस बात के लिए चौतरफा दबाव बना रहे हैं। अब तक पूर्व विधानसभा उदय नारायण चौधरी, भाई विरेंद्र और कांग्रेस के कुछ नेताओं ने नीतीश को यह ऑफर दिया था। अब इस सूची में राजद के पूर्व विधायक अबू दोजाना भी शामिल हो गए हैं।

न्यूज4नेशन के साथ हुए बातचीत में दोजाना ने कहा कि नीतीश कुमार अच्छे इंसान हैं, वह दोस्ती निभाना जानते हैं। लेकिन जिस तरह भाजपा ने उन्हें धोखा दिया है, मुझे लगता है कि अब उन्हें भाजपा से अपनी दोस्ती तोड़ देनी चाहिए। दोजाना ने कहा कि भाजपा की तरफ से नीतीश पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है, जिससे जदयू के विधायक भी परेशान हैं। ऐसे में अब समय है कि नीतीश को बिहार की जिम्मेदारी तेजस्वी के कंधों पर डाल देनी चाहिए।


तेजस्वी ने साबित की है काबिलियत

दोजाना ने कहा कि नीतीश भी इस बात को मान चुके हैं कि तेजस्वी अब जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हैं। यहां के कार्य को वह समझ चुके हैं। ऐसे में नीतीश तेजस्वी को बिहार का ताज पहनाएं और खुद देश की राजनीति करें। हम उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट करेंगे। बिहार से पहला प्रधानमंत्री बनने का गौरव उन्हें मिले, इसके लिए हम पूरी कोशिश करेंगे।

भाजपा को नीतीश से है डर

भाजपा पर हमला करते हुए अबु दोजाना ने कहा कि वह नीतीश कुमार की लोकप्रियता से डरे हुए हैं। उन्हें डर है कि कही तीसरे मोर्चे ने भी नीतीश को अपना पीएम कैंडिडेट घोषित कर दिया तो उन्हें नुकसान उठाना नहीं पड़े। यही कारण है कि बिहार में नीतीश को भाजपा लगातार दबाने की कोशिश में हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News