बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशासनिक भ्रष्टाचार के खिलाफ टीम अजीत कुमार ने खोला मोर्चा, 17 जनवरी को जन प्रदर्शन का होगा आयोजन

प्रशासनिक भ्रष्टाचार के खिलाफ टीम अजीत कुमार ने खोला मोर्चा, 17 जनवरी को जन प्रदर्शन का होगा आयोजन

MUZAFFARPUR : राज्य के पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने रविवार को मड़बन प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा कर लोगों से 17 जनवरी के जन प्रदर्शन में बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का अपील किया। इस मौके पर कुमार ने प्रखंड के अख्तियारपुर, गवसरा, कांध करजा, मरबन खुर्द, द्वारिकापुर आदि गांवों में ग्रामीणों के साथ बैठक किया।  बैठक में लोगों को जन प्रदर्शन में दल बल के साथ आने का न्योता दिया गया। 


इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कुमार ने कहा कि इस जिले में प्रशासनिक भ्रष्टाचार चरम पर है।  बिना रिश्वत का कहीं कोई काम नहीं हो रहा है । स्थिति है कि बड़े अधिकारियों से शिकायत करने पर नीचे के कर्मियों पर कोई असर नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा की दाखिल खारिज , वृद्धावस्था पेंशन, नया राशन कार्ड, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिलाने के नाम पर बिचौलिए एवं दलालों द्वारा गरीबों को खुलेआम लूटा जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि प्रखंड अंचल में बैठे अधिकारी भ्रष्टाचार को पूरी तरह बढ़ावा दे रहे हैं। ऐसे में विवश होकर अब लोग सड़क पर उतरने को तैयार हो गए हैं। अब बेईमान अधिकारी  -  कर्मचारी गरीबों को लूटना बंद करें नहीं तो उन्हें लोगों के आक्रोश का शिकार होना पड़ेगा। कुमार ने कहा कि 17 जनवरी को मड़बन प्रखंड मुख्यालय पर हम ऐतिहासिक प्रदर्शन कर अपनी मांग शासन के समक्ष रखेगे।  यदि समय रहते उन मांगों पर कार्रवाई नहीं हुई तो टीम अजीत कुमार अब आर-पार की लड़ेगी। उन्होंने ताड़ी के नाम पर समाज के कमजोर तबके के लोगों पर सत्ता व शासन द्वारा किए जा रहे जोर जुल्म पर भी गहरा आक्रोश व्यक्त किया। सरकार से ताड़ी को  उत्पाद नीति से अलग करने की मांग की।

जनसंपर्क अभियान में कुमार के साथ सामाजिक कार्यकर्ता राजदीप साह, मो समीम, डॉ दिनेश श्रीवास्तव, विजाधर राय, फुदेनी राय,  भोला राय, प्रोफेसर नवल राय, मूर्ति देवी,  विश्वनाथ राम, रविंद्र पंडित ,राजकुमार शाह, जय प्रकाश गिरी, रंभू राम, राकेश कुमार सिंह, शंभू राम, विनोद कुमार साह, अंकेश ओझा, दिनेश पासवान, पूर्व सरपंच मनोज कुमार सिंह, राहुल गुप्ता, राजा चौधरी आदि प्रमुख लोग शामिल थे।

Suggested News