टीम इंडिया के कप्तान RO-HIT शर्मा ने आईपीएल में बना दिया अनोखा रिकॉर्ड, कोई भी बल्लेबाज नहीं करना चाहेगा इसे तोड़ना

टीम इंडिया के कप्तान RO-HIT शर्मा ने आईपीएल में बना दिया अनोखा रिकॉर्ड, कोई भी बल्लेबाज नहीं करना चाहेगा इसे तोड़ना

DESK : आईपीएल में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए मौजूदा सीजन बेहद निराशावाला रहा है। वह अब तक खेले गए अपने सातों मैच हार चुका है और अंक तालिका में सबसे नीचले स्थान पर है। जहां टीम का प्रदर्शन निराशाजनक है। वहीं एमआई के कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म भी चिंता का विषय बन गया है। बीती रात चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में वह शून्य पर आउट हो गए। इसके साथ ही रोहित शर्मा ने आईपीएल में एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है। जिसे तोड़ने की चाहत शायद ही कोई क्रिकेट खिलाड़ी रखेगा।

सबसे ज्यादा शून्य पर आउट होने का रिकॉर्ड

गुरुवार को खेले गए मैच में सिल्वर डक का शिकार हुए और मुकेश चौधरी की गेंद पर उन्होंने अपना कैच मिचेल सैंटनर को थमा दिया। हिटमैन ने दो गेंदों का सामना किया और उनकी पारी का अंत हो गया। इस मैच में शून्य पर आउट होने के बाद रोहित शर्मा आइपीएल में सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में पहले नंबर पर आ गए। 

14वीं बार हुए जीरो पर आउट

आइपीएल में ये 14वां मौका था जब रोहित शर्मा शून्य यानी डक पर आउट हो कर पवेलियन लौटे। आइपीएल में 13 बार शून्य पर आउट होने के मामले में दूसरे नंबर पर कई खिलाड़ी हैं जिसमें पीयूष चावला, हरभजन सिंह, पार्थिव पटेल, मंदीप सिंह, अजिंक्य रहाणे व अंबाती रायुडू शामिल हैं। अब टीम इंडिया के कप्तान ने इन सबको पीछे छोड़ दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News