बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शरद के निधन पर तेजस्वी यादव की आंखों में आसूं..दिया बहुत बड़ा संदेश..सपना मरने नहीं दूंगा..

शरद के निधन पर तेजस्वी यादव की आंखों में आसूं..दिया बहुत बड़ा संदेश..सपना मरने नहीं दूंगा..

PATNA : समाजवादी नेता शरद यादव के निधन की खबर सुनकर तेजस्वी यादव को भी काफी दुख पहुंचाया है। तेजस्वी यादव ने उन्हें अपने अभिभावक के रूप में याद किया। उनके निधन की खबर सुनकर रात में ही उन्होंने शरद यादव के बेटे शांतनु और परिवार के दूसरे सदस्यों से बात की और उन्हें सांत्वना प्रदान किया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने शरद यादव के अधूरे सपने को पूरा करने की बात कही।

तेजस्वी यादव ने कहा कि शरद यादव के साथ कुछ दिन पहले ही मुलाकात हुई थी, वह ठीक नजर आ रहे थे। लेकिन फिर अचानक उनके निधन की खबर सामने आ गई। तेजस्वी यादव ने कहा कुछ समय पहले मुलायम सिंह यादव दुनिया से चले गए, अब शरद यादव के निधन ने समाजवाद की लड़ाई को बड़ा आघात पहुंचाया है। यह लोग ऐसे नेता रहे, जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी समाजवादी विचारधारा को आगे बढ़ाया। 

शरद यादव को याद करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कुछ दिन पहले हुई मुलाकात में उन्होंने कहा था समाजवादियों के लिए आनेवाले समय में कई चुनौतियां है, जिनसे लड़ने के लिए बढ़चढ कर लड़ाई लड़ने की बात कही थी। आज उनके जाने के बाद जो सामाजिक न्याय की लड़ाई अधूरी छूट गई है, मेरी कोशिश होगी कि उस लड़ाई को उसकी आखिरी मंजिल तक पहुंचा सकूं।

Suggested News