फ़िल्म “वॉर” के टीज़र ने किया धमाका

फ़िल्म  “वॉर” के टीज़र ने किया धमाका

News4Nation: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सिमिलर एक्टर कहे जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रौफ और ऋतिक रोशन पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इन दोनो अभिनेताओं की अपकमिंग फ़िल्म ‘वॉर’ का टीज़र दर्शकों द्वारा काफ़ी पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म के टीज़र को डले हुए आठ घंटे ही हुए हैं और इतने में ही टीज़र के व्यूज़ 12 मिलियन तक पहुँच गए हैं।

टाइगर श्रौफ और ऋतिक रोशन की जोड़ी बड़े पर्दे पर  धमाल मचाने वाली है।दोनों कलाकार अपने ख़ास लुक और बेहतरीन बॉडी को लेकर काफी लोकप्रिय हैं।युवाओं में इनके जैसे बनने और दिखने का गजब का क्रेज है।इस वजह से ही इस फिल्म को लेकर ये कहा जा रहा है की ये फिल्म अच्छा करने वाली है।  

 इस फ़िल्म के टीज़र में दोनो एक-दूसरे पर हमला करते दिखाई दे रहे हैं। इनके अलावा फ़िल्म में अभिनेत्री वाणी कपूर की भी झलक दिखाई दी है। फ़िल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फ़िल्म के टीज़र को देखकर लग रहा है कि यह फ़िल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है, खैर फ़िल्म में अभिनेता टाइगर श्रौफ और ऋतिक रोशन दोनो ही है और ऐसे में फ़िल्म में एक्शन ना हो, यह तो मुमकिन ही नहीं है। 

 सिद्धार्थ आनंद ने इससे पहले फ़िल्म ‘बैंग-बैंग’ का निर्देशन किया था और उसमें भी अभिनेता ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में थे। इसके साथ ही वह फ़िल्म भी एक्शन से भरपूर थी और फ़िल्म ने पर्दे पर अच्छी कमाई की थी। फ़िल्म ‘वॉर’ के टीज़र को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस फ़िल्म में टाइगर श्रौफ और ऋतिक रोशन आपस में राइवल्स हैं। इसके साथ ही फ़िल्म में जबरदस्त वीएफएक्स का प्रयोग किया गया है। यह दोनो ही अभिनेता अपने आप में एक जबरदस्त अभिनेता है और ऐसे में जब दोनो साथ पर्दे पर आएँगे तो ज़ाहिर है बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल होने वाला है। यह फ़िल्म इस साल गांधी जयंती के दिन, यानि कि 2 ऑक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है।

Find Us on Facebook

Trending News