योग की ट्रेनिंग देने गया युवक लापता, पुलिस के पास मदद की गुहार लेकर पहुंचे परिजन

योग की ट्रेनिंग देने गया युवक लापता, पुलिस के पास मदद की गुहार लेकर पहुंचे परिजन

दरभंगा। बहादुरपुर थाना क्षेत्र के फेकला ओपी अंतर्गत कोकट गांव निवासी दीपक पिछले दो दोनों से लापता है। जिसका अभीतक कोई पता नहीं चल सका है। जिसको लेकर दीपक के पिता प्रमोद भगत ने  दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम से मुलाकात कर अपने पुत्र की सकुशल वापसी की गुहार लगाते हुए कहा कि 7 जनवरी को शाम के 4 बजे दीपक लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर में योग शिविर में प्रशिक्षण देने गया था। जिसके बाद से दीपक घर नहीं लौटा है। 

सात जनवरी की शाम से गायब है दीपक

दरअसल पतंजलि योगपीठ के युवा भारत स्वाभिमान के जिला मीडिया प्रभारी के पिता कोकट गांव निवासी प्रमोद भगत ने अपने लिखित आवेदन देते हुए एसएसपी से कहा कि दीपक योग के प्रशिक्षण देने के लिए 7 जनवरी को शाम के 4 बजे लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर गया था। जिसके बाद तारालाही गांव में एक भोज में शामिल होने के बाद अपने मोटरसाइकिल से घर आ रहा था। जब देर शाम तक वह घर नही लौटा, तो उसके मोबाइल पर संपर्क किया तो रिंग हुआ और उसने कॉल नहीं उठाया।

अंदामा गांव में अंतिम बार देखा गया दीपक

वहीं पीड़ित पिता प्रमोद भगत ने कहा कि अगले सुबह जब हमने अपने पुत्र की खोजबीन शुरू की तो पता चला कि भोज खाकर जब वे अपने घर लौट रहा था। उसी क्रम में दीपक अंदामा गांव में मवेशी के डॉ वीरेंद्र सिंह के यहां रुका था। जिसे कोकट गांव निवासी  रामलोचन भगत एवं भोगेंद्र भगत ने देखा। जिसके बाद से ना तो मेरे पुत्र को किसी ने देखा और ना ही वह घर लौटा। वही उन्होंने कहा कि मुझे शंका है कि किसी ने मेरे पुत्र को किसी ने गायब कर के किसी अनहोनी जैसे घटना का अंजाम न दे दिया हो। 

जल्द मामले का होगा उद्भेदन

वही दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कहा कि अभी दीपक के परिजन मुझसे मिलने के लिए आये थे और उन्हें मुझे इस घटना के संबंध में पूरी जानकारी दी है। वही उन्होंने कहा कि उनके आवेदन के आधार पर मैने एक टीम को गठित किया है। साथ ही थानाध्यक्ष को सभी बिंदुओं पर जांच करने का निर्देश दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News