बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन दिन से लापता किशोर की इस हाल में मिली लाश, प्रेमिका के घरवालों ने हत्या कर नहर में दिया था फेंक

तीन दिन से लापता किशोर की इस हाल में मिली लाश, प्रेमिका के घरवालों ने हत्या कर नहर में दिया था फेंक

Ara : भोजपुर जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां तीन दिन से लापता किशोर की नहर से लाश बरामद हुई है। युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग में हुई है और प्रेमिका के घरवालों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

प्रेमिका वेलेंटाइन डे के दिन ने कॉल कर बुलाया था 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के आयर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी पिंटू बैठा का 14 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार जनता हाई स्कूल प्लस टू बलिगांव स्कूल का नौवीं कक्षा का छात्र था। पिंटू 14 फरवरी से लापता था। परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कुछ पता नहीं चल पाया तो पुलिस को सूचना दी गई। 

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि लापता पिंटू का स्कूल के ही एक छात्रा के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था और वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को उसने उसे कॉल कर बुलाया था।  

पुलिस की कराई से पूछताछ में हुआ खुलासा

पुलिस ने जब प्रेमिका और उसके परिजनों से सख्ती से पूछताछ की तो उनलोगों ने सारा राज खोल दिया।  पूछताछ में खुलासा हुआ कि वैलेंटाइन डे की रात मृतक की प्रेमिका ने उसे फोन कर अपने घर पर बुलाया था जहां पर प्रेमिका के परिजनों ने छात्र की लाठी-डण्डे से पीटकर गला दबाकर हत्या कर दी इसके बाद उसके शव को बोरे में कसकर नहर में फेंक दिया।

पुलिस ने प्रेमिका के परिजनों द्वारा बताए गए स्थान से मृतक पिंटू के लाश को बरामद किया। वहीं पुलिस ने इस मामले में प्रेमिका, उसके माता-पिता समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

 

 

Suggested News