शख्स ने खाया था तेज मिर्च वाला मोमोज, पेट में अचानक हुआ विस्फोट, फट गई आंत

शख्स ने खाया था तेज मिर्च वाला मोमोज, पेट में अचानक हुआ विस्फोट, फट गई आंत

Desk: भारत में कई लोगों को जहां भी चटपटा खाना नजर आता है उनके मुंह में पानी आ जाता है. वहीं चीन के लोग चटपटे खाने से दूरियां बनाकर रखते हैं. लेकिन चीन में एक शख्स चटपटे मोमोज को देखकर अपने आप पर काबू नहीं रख सका. लेकिन तेज मिर्च वाले मोमोज खाना उस शख्स को भारी पड़ गया. 

तेज स्पाइसी मोमोज खाने की वजह से उसके पेट में आचानक विस्फोट हुआ और  उसकी आंतें फट गई. गंभीर हालात में उसे अस्पताल ले जाया गया. गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती शख्स की जान डॉक्टर काफी मेहनत के बाद बचा सके. यह मामला चीन के जिंयांग्सू प्रांत का है. अब यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

63 साल के वांग ने डिनर में खूब तेज मिर्ची वाले मोमोज खाए. थोड़ी देर बाद उसके पेट में तेज दर्द होने लगा और पेट में छोटे धमाके की आवाज सुनाई दी. उसकी तबियत बिगड़ने लगी. जल्दी से वांग को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने जांच करने के बाद बताया कि तेज मिर्ची वाले मोमोज खाने से उनके पेट में तेजी से गैस बनी. लेकिन आंतों में खाना फंस और प्रेशर बढ़ने पर ब्लास्ट हो गया.

वांग को पहले से ही पेट और पाचन से संबंधित कुछ समस्याएं थीं. ऐसे में डॉक्टरों ने उन्हें मसालेदार खाने के लिए मना किया था. लेकिन उन्होंने इसकी अनदेखी की जो उन्हें भारी पड़ गई. इससे उनकी जान भी खतरे में पड़ गई थी.


Find Us on Facebook

Trending News