बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू प्रसाद को मिला स्पेशल बर्थडे गिफ्ट, तेजप्रताप-तेजस्वी के बीच सीज फ़ायर

लालू प्रसाद को मिला स्पेशल बर्थडे गिफ्ट, तेजप्रताप-तेजस्वी के बीच सीज फ़ायर

PATNA – राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को उनके 71वें जन्मदिन पर सबसे ख़ास गिफ्ट मिला है. लालू प्रसाद को यह गिफ्ट दिया है उनके दोनों बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी ने. पापा के जन्मदिन पर दोनों बेटों के बीच जारी टकराव पर  फिलहाल सीज फ़ायर हो गया है. मां राबड़ी देवी के सामने दोनों बेटों ने कहा ALL IS WELL .
TEJ-PRATAP-AND-TEJASWAI-GIVES-SPECIAL-GIFT-ON-LALU-BIRHDAY2.JPG

तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर लालू प्रसाद का बर्थडे सेलिब्रेशन आयोजित था. लालू प्रसाद खुद तो इस आयोजन से दूर रहे लेकिन तेजप्रताप और तेजस्वी के साथ पहुंची राबड़ी देवी के सामने ही सबकुछ ठीक कर लेने का दावा किया गया. राबड़ी देवी ने कहा की दोनों भाइयों के बीच विवाद नहीं है और परिवार में इसकी कोई चर्चा तक नहीं. राबड़ी देवी ने कहा की उन्हें मीडिया के जरिये इस बात की जानकारी मिली की दोनों बेटों के बीच कोई विवाद भी है. हालांकि तेजस्वी इस बात को लेकर मीडिया से थोड़े नाराज़ दिखे की आख़िर सब कुछ ठीक होने को लेकर उन्हें हर बार सफाई क्यूँ देनी पड़ती है. तेजस्वी ने कहा की कुछ लोगों को लालू परिवार की एकता खटकती है. उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद को उर्जा का केंद्र बताया. बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने भी सबकुछ ठीक होने का भरोसा दिलाया. 

TEJ-PRATAP-AND-TEJASWAI-GIVES-SPECIAL-GIFT-ON-LALU-BIRTHDAY1.jpg
कैसे ख़त्म हुआ टकराव ?
माना जा रहा है अस्वस्थ लालू प्रसाद यादव दोनों बेटों के बीच टकराव को लेकर आहात थे. घटनाक्रम से आहत लालू प्रसाद ने परिवार के बीच भी जन्मदिन का जश्न मानाने से परहेज किया. तेजप्रताप यादव पर परिवार का दबाव था इसी वजह से कल देर शाम ही उन्होंने ट्वीट कर रामचंद्र पूर्वे को अभिभावक बता दिया था. एक तो लालू प्रसाद की चुप्पी और दुसरे मां राबड़ी देवी ने सीज फ़ायर में अहम् भूमिका निभाई. हालांकि तेजप्रताप ने यह शर्त भी रखी है कि पार्टी में उनका फैसला भी चलेगा.

Suggested News