बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद एमएलसी के खिलाफ गुस्साए तेज प्रताप, पैसे के दम पर चुनाव जीतने का आरोप, बता दिया अय्याश

राजद एमएलसी के खिलाफ गुस्साए तेज प्रताप, पैसे के दम पर चुनाव जीतने का आरोप, बता दिया अय्याश

 पटना। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बुधवार को अपनी ही पार्टी राजद के नवनिर्वाचित एमएलसी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्होंने हाल ही में हुए एमएलसी चुनाव में पश्चिम चंपारण से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने और जीतने वाले इंजीनियर सौरभ कुमार को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए। तेज प्रताप ने कहा इंजीनियर सौरभ कुमार ने पैसे के दम पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्होंने सौरभ कुमार के एमएलसी बनने के दौरान उनके खर्चों की जांच की मांग की है। इसके लिए केंद्र और राज्य सरकार से उनके खिलाफ जांच करने की मांग की है। आरोप लगाया कि सौरभ कुमार कई गलत धंधों में सम्मिलित रहे हैं। सौरभ पर मुंबई में बीयर बार चलाने और गलत तरीके से पैसे कमाने का गम्भीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसी के दम पर सौरभ ने चुनाव लड़ा।

तेज प्रताप ने कहा कि वे राजद से सौरभ को एमएलसी चुनाव में टिकट दिए जाने के पक्ष में नहीं रहे। सौरभ को अय्याश बताते हुए कहा कि सौरभ 50 लाख रुपए का बाथरूम बनवा रखा है। ऐसे व्यक्ति ने चुनाव में पैसे के दम पर जीत हासिल की। उनके कंधों की जांच की जानी चाहिए।

24 सीटों पर हुए एमएलसी चुनाव में राजद ने 6 सीटों पर जीत हासिल की थी. इसमें पश्चिम चंपारण की सीट भी शामिल है. हालांकि अब तेज प्रताप के आरोपों  से भूचाल मचना तय माना जा रहा है. तेज प्रताप ने यहाँ तक कहा कि सौरभ उनका फोन भी नहीं उठाते. 




Suggested News