बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिर बोले तेजप्रताप-रामचंद्र पूर्वे का दिमाग चढ़ गया है, पार्टी के बिगड़ैल नेताओं को ठीक कर देंगे

फिर बोले तेजप्रताप-रामचंद्र पूर्वे का दिमाग चढ़ गया है, पार्टी के बिगड़ैल नेताओं को ठीक कर देंगे

PATNA-लालू-राबड़ी के नाराज बेटे तेजप्रताप यादव ने आज फिर कहा कि वे आर जे डी के बिगड़ैल नेताओं को वे ठीक कर देंगे. इन नेताओं में  पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे भी शामिल हैं. तेजप्रताप यादव ने कहा कि MLC बनने के बाद रामचंद्र पूर्वे का दिमाग चढ़ गया है. पूर्वे ना तो तेजप्रताप यादव की बात सुन रहे हैं और ना ही पार्टी के कार्यकर्ताओं की. जगजाहिर है कि रामचंद्र पूर्वे तेजस्वी के खास हैं. जाहिर है तेजप्रताप कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना साध रहे हैं.
TEJ-PRATAP-ATTACK-ON-RAM-CHANDER-PURVEY2.jpg

फिर छलका तेजप्रताप का दर्द
तेजप्रताप यादव ने आज फिर अपनी ही पार्टी के नेताओं पर जमकर बरसे. लालू यादव के बडे बेटे ने कहा कि RJD में सामंतवादी विचारधारा के लोग घुस आये हैं. ऐसे लोग दलितों को आगे नहीं बढ़ने दे रहे हैं और युवाओं को परेशान कर रहे हैं. तेजप्रताप ने कहा-लालू और तेजस्वी पर तो मैं नहीं बोलूंगा लेकिन पार्टी के बाकी नेता आर जे डी को बर्बाद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस भीषण गर्मी में भी बड़ी तादाद में पार्टी कार्यकर्ता अपने नेताओं से मिलने आ रहे हैं. लेकिन उनसे मिलने वाला कोई नहीं है. ऐसे ही नेता भाई-भाई में लड़वाने का काम कर रहे हैं. 

RJD के नेता षड़यंत्र रच रहे हैं, मैं उन्हें सुधार दूंगा
तेजप्रताप ने कहा कि लालू और तेजस्वी के अलावा RJD के दूसरे बड़े नेता षड़यंत्र रच रहे हैं. ऐसे नेतओं ने पार्टी में खलबली मचा दी है. वे छात्रों-युवाओं के लिए काम कर रहे हैं तो पार्टी के ही लोग उनके पीछे पड़ गये हैं. तेजप्रताप ने कहा कि ऐसे नेताओं को वे सुधार देंगे. 
TEJ-PRATAP-ATTACK-ON-RAM-CHANDER-PURVEY3.jpg

रामचंद्र पूर्व पर क्यों साध रहे निशाना
तेजप्रताप यादव ने आज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्व पर हमला बोला. उनके मुताबिक रामचंद्र पूर्वे और उनके जैसे दूसरे नेता षड़यंत्र रच रहे हैं, जिससे पार्टी बर्बाद हो रही है. तेजप्रताप का ये बयान कुछ और ही इशारा कर रहा है. ये जगजाहिर है कि RJD में रामचंद्र पूर्वे की हैसियत क्या है. रामचंद्र पूर्वे नाम के प्रदेश अध्यक्ष हैं उनके जिम्मे कोई काम नहीं है. पार्टी के सारे फैसले तेजस्वी यादव के नजदीकी लोग ले रहे हैं. सियासी जानकार जानते हैं कि रामचंद्र पूर्व आर जे डी कार्यालय के चपरासी को भी अपनी मर्जी से रख नहीं सकते.  जाहिर है तेजप्रताप की निगाहें कहीं और हैं निशाना कहीं और.
तेजस्वी को फिर से बताया कलेजे का टुकड़ा
हालांकि तेजप्रताप यादव ने फिर से तेजस्वी यादव को कलेजे का टुकड़ा बताया. उन्होंने कहा कि लालू जी के कहने पर उन्होंने तेजस्वी को आशीर्वाद दिया है. तेजस्वी को राजगद्दी पर बिठाकर ही वे दम लेंगे.

Suggested News