बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फेसबुक पोस्ट पर तेज प्रताप की सफाई, कहा- बीजेपी ने की परिवार तोड़ने की कोशिश

फेसबुक पोस्ट पर तेज प्रताप की सफाई, कहा- बीजेपी ने की परिवार तोड़ने की कोशिश

PATNA : फेसबुक पर अपनी उपेक्षा का दर्द बयां करने वाले तेज प्रताप यादव ने एकबार फिर पलटी मार ली है। कुछ समय पहले फेसबुक पेज पर परिवार और पार्टी में उपेक्षा की बात कहने वाले आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने परिवार में कलह की किसी भी बात से इनकार किया है और कहा है कि उनका फेसबुक अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था। फेसबुक को हैक करने के बाद किसी ने जानबूझ कर उन्हें और उनके परिवार को बदनाम करने के लिए गलत पोस्ट डाली है। उन्होंने कहा कि उनके परिवार में किसी तरह का कोई मनमुटाव या कलह नहीं है। परिवार में पूरी तरह से एकता है और सभी लोग सभी के सहयोग के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।


TEJ-PRATAP-CLEARFICATION-ON-FACEBOOK-POST-BJP-TRIED-TO-BREAK-FAMILY2.jpg
बीजेपी आरएसएस को ठहराया जिम्मेवार
तेज प्रताप ने कहा कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक किया गया था, जिसके लिए उन्होंने बीजेपी और आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि यह एक सोची-समझी चाल के तहत किया गया काम है और इसके पीछे संघ की मानसिकता काम कर रही है. तेज प्रताप ने कहा कि हम सब एकजुट हैं और सभी मिलकर 2019 में आने वाले चुनावों में बीजेपी-आरएसस को हराएंगे.
तेज प्रताप ने अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में चाय पर चर्चा कार्यक्रम शुरू किया था. इस कार्यक्रम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'मोदीजी की चाय पे चर्चा क्या करनी है, मोदीजी को चाय कहां नसीब होगी. दूध हम देंगे ही नहीं तो उन्हें चाय कहां से मिलेगी.' 
फेसबुक पर निकाली थी  भड़ास
बता दें कि कुछ समय पहले तेज प्रताप यादव के फेसबुक अकाउंट पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर की थी, जिनमें उन्होंने परिवार में और पार्टी में उनकी उपेक्षा किए जाने के गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि उनके विधानसभा क्षेत्र महुआ में पार्टी के दो नेता उनकी छवि बिगाड़ रहे हैं। और उनकी बातों पर खुद उनका परिवार ही ध्यान नहीं दे रहा है. उन्होंने यहां तक लिखा कि अगर यही सिलसिला चलता रहा तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। हालांकि कुछ समय बाद ही उनके पेज से यह पोस्ट हटा ली गई थी।

Suggested News