बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप ने तेजस्वी को दिया गच्चा! उम्मीदवार का नाम रखा गोपनीय, 17 अक्टूबर को कुशेश्वरस्थान से चुनावी बिगुल फूंकेंगे लालू के लाल

तेजप्रताप ने तेजस्वी को दिया गच्चा! उम्मीदवार का नाम रखा गोपनीय, 17 अक्टूबर को कुशेश्वरस्थान से चुनावी बिगुल फूंकेंगे लालू के लाल

Patna:  बिहार विधानसभा उपचुनाव में सत्ता पक्ष और विपक्ष में जोर-आजमाइश जारी है। लेकिन सबसे दिलचस्प बात लालू परिवार के अंदर छिड़ी लड़ाई है। तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेजप्रताप को साइड लाइन करने की पूरी कोशिश में हैं ।लालू प्रसाद के दोनों बेटों में तलवारे खिंची हुई है।तेजप्रताप के तेवर से लालू-राबड़ी काफी चिंतित हैं लेकिन चाह कर भी कुछ कर नहीं पा रहे। एक तो महागठबंधन में टूट दूसरी तरफ लालू के दोनों बेटों के बीच छिड़ी लड़ाई से उप चुनाव में राजद कैंडिडेट की स्थिति कमजोर होने की पूरी संभावना है। अब तेजप्रताप ने तेजस्वी को गच्चा देते हुए उपचुनाव में चुनावी बिगुल फूंकने की तैयारी में हैं। वे अपने कैंडिडेट को अबतक गोपनीय रखा है और 17 अक्टूबर से प्रचार में जाने वाले हैं।

सूत्रों के हवाले से इस वक्त की बड़ी खबर यह आई है कि 17 अक्टूबर को राजद सुप्रीमो के बड़े लाल तेजप्रताप यादव कुशेश्वरस्थान पहुंचेंगे। यहां से वह बिगुल फूंकेंगे और इस सीट के लिए समर्थित उम्मीदवार का ऐलान करेंगे। जबकि दूसरी सीट तारापुर के बारे में बात करें तो वहां से मोहम्मद जशीम, जो कि बिहार जस्टिस पार्टी के कैंडिडेट हैं उनको तेजप्रताप यादव ने समर्थन दिया है। दोनों सीट के लिए तेजप्रताप यादव चुनाव प्रचार करेंगे। जिसकी शुरूआत 17 अक्टूबर से होने वाली है। कुशेश्वरस्थान सीट पर तेजप्रताप यादव की 2 निर्दलीय उम्मीदवारों से बात चल रही है।

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव 17 तारीख को कुशेश्वर स्थान पहुंचकर पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद अपने कैंडिडेट जिसे  समर्थन दिया है उनके नाम की सार्वजनिक घोषणा करेंगे और फिर चुनाव प्रचार में जुट जाएंगे ।कुशेश्वरस्थान के बाद तेज प्रताप यादव तारापुर जाएंगे और वहां समर्थित उम्मीदवार के पक्ष में मतदाताओं से वोट मांगेंगे।



Suggested News