बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप ने अमित शाह को किया आमंत्रित, राबड़ी आवास पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने को भेजा निमंत्रण पत्र

तेजप्रताप ने अमित शाह को किया आमंत्रित, राबड़ी आवास पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने को भेजा निमंत्रण पत्र

पटना. वीर कुंवर सिंह की जंयती पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पटना आ रहे हैं। वहीं 22 अप्रैल को राजद रमजान के मौके पर इफ्तार पार्टी कर रही है। लालू परिवार ने अमित शाह को दावते इफ्तार में शामिल होने का निमंत्रण दिया है। यह इफ्तार पार्टी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर होगा। अमित शाह को भेजे निमंत्रण पत्र में प्रेषक के रूप में राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव का नाम शामिल है।

अमित शाह के निमंत्रण पत्र को ट्विटर पर शेयर करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि, 'रमजान के मुबारक मौके पर माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी का पाटलिपुत्र की पावन धरती पर 10 सर्कुलर रोड पर आयोजित दावते इफ्तार में हार्दिक स्वागत है। तुम राम कहो, वो रहीम कहें, दोनों की ग़रज़ अल्लाह से है। तुम दीन कहो, वो धर्म कहें, मंशा तो उसी की राह से है।'

बता दें कि बिहार में इफ्तार पार्टी के जरिये राजद और जदयू मुस्लिम वोट को साधने की कोशिश की जा रही है। कुछ दिनों पहले ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इफ्तार पार्टी में शामिल हुए थे। इसके बाद राजद ने भी 22 अप्रैल को इफ्तार पार्टी देने का ऐलान कर दिया था। कोविड की वजह से दो सालों इफ्तार पार्टी नहीं हुई थी, लेकिन इस बार कोविड का प्रकोप नहीं होने की वजह से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है।

Suggested News