बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप का फिर दिखा न्यू लुक, भर ललाट चंदन लगाए तेजप्रताप ने कहा-2 नाव की सवारी कर रहे हैं सीएम नीतीश

तेजप्रताप का फिर दिखा न्यू लुक, भर ललाट चंदन लगाए तेजप्रताप ने कहा-2 नाव की सवारी कर रहे हैं सीएम नीतीश

पटना : आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आजकल एक्टिव मोड में हैं. तेजप्रताप यादव आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए अब सक्रिय हो गए हैं. 

भर लिलाट चंदन वाला लुक
 तेजप्रताप यादव अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस बार तेजप्रताप यादव ने भर लिलाट चंदन वाले लुक के साथ लोगों के सामने आए. मंगलवार को तेजप्रताप यादव काशी विश्वनाथ और विंध्याचल धाम के दर्शन के लिए गए थे.

2 नाव की सवारी कर रहे हैं नीतीश
 बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने दर्शन करने के बाद सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर से हमला किया. तेजप्रताप यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार 2 नावों की सवारी कर रहे हैं.इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने कहा कि सीएए का पूरे देश में विरोध हो रहा है, हमारी पार्टी भी इसका विरोध कर रही है.

समर्थकों के साथ खिंचवाई सेल्फी
तेज प्रताप मंगलवार की सुबह सबसे पहले वाराणसी पहुंचे और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया. यहां षोडशोपचार पूजन किया और प्रसाद के साथ रुद्राक्ष की माला भेट स्वरूप स्वीकार की. छत्ताद्वार गेट से निकलते समय वहां जुटे अपने समर्थकों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई और हाथ हिलाते हुए अपनी गाड़ी से विंध्याचल के लिए रवाना हो गए और फिर वहां भी पूजा अर्चना की.

Suggested News