बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : तेज प्रताप की बड़ी साली करिश्मा राजद में हुई शामिल, तेजस्वी ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

बड़ी खबर : तेज प्रताप की बड़ी साली करिश्मा राजद में हुई शामिल, तेजस्वी ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

PATNA : आज बिहार के राजनीतिक में एक बड़ा उलट फेर देखने को मिला है। लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप की पत्नी की बड़ी बहन करिश्मा राय आज राजद में शामिल हुई है। तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है। 

बता दें तेज प्रताप और उनकी पत्नी एश्वर्या के बीच तलाक का केस चल रहा है। जिसे लेकर चंद्रिका राय और लालू परिवार के बीच काफी तनातनी चल रही है। कभी राजद के एक कर्मठ नेता मान जाने वाले चंद्रिका राय ने राजद से किनारा कर उसके खिलाफ जंग छेड़ रखा है। ऐसे में करिश्मा राय का राजद में शामिल होना एक बड़ी बात है। 

बता दें करिश्मा राय  चंद्रिका राय के बड़े भाई विधान राय की बेटी हैं। ये पेशे से एक डॉक्टर हैं।  इधर पार्टी में शामिल होने के बाद करिश्मा राय ने कहा कि वे ऐशो आराम की जिंदगी से खुश नहीं है।  मैं आज ही आरजेडी ज्वाइन कर रही हूं और ज्वाइन करने के पीछे मकसद है कि मैं अपने भूतपूर्व स्वर्गीय दरोगा प्रसाद राय जी जो मेरे दादा जी थे मैं उनके कार्यो से बहुत ज्यादा प्रेरित हूं।  


मैंने इसलिए ये निर्णय लिया क्योंकि अपने लिए तो सभी जीते हैं एसी में बैठना, अच्छा खाना सभी चाहते हैं लेकिन मेरे लिए ये जिंदगी नहीं है। मैं इस जिंदगी से खुश नही हूं. मैं चाहती हूं कि दूसरों के लिए भी मैं कुछ करूं। अगर मेरे जैसे पढ़े लिखे और काबिल व्यक्ति अगर कुछ नहीं करेंगे तो फिर कौन करेगा। मुझे लगता है समाज के प्रति मेरा बहुत बड़ा दायित्व है और अब यह समय आ गया है कि मैं इसे पूरा करूं और राजनीति में मुझे बहुत बड़ा दायरा मिलेगा। 

वहीं  आरजेडी को ही चुनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरे दादा जी का कार्य और राजद के कार्य में काफी समानता है। मेरे दादा दरोगा राय ने भी हमेशा दबे कुचले, शोषित वर्ग के लोगों के लिए बहुत काम किया था,  जिसे लालू प्रसाद यादव ने आगे बढ़ाया। ऐसे में मुझे लगा कि राजद ही मेरे लिए सबसे बेहतर पार्टी है। जिसमें रहकर मैं अपने दादा के पदचिन्हों पर चल सकती हूं। 


Suggested News