बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज हत्याकांड के जीवित बचे गवाह से मिले तेज प्रताप, सरकार को दी यह चेतावनी

गोपालगंज हत्याकांड के जीवित बचे गवाह से मिले तेज प्रताप, सरकार को दी यह चेतावनी

Patna : गोपालगंज हत्याकांड मामले को प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद सरकार पर पूरी तरह से हमलावर है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जहां इस मामले के आरोपी जेडीयू विधायक पप्पू  पांडेय की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं अब उनके बड़े भाई व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है। 

आज अचानक तेज प्रताप यादव गोपालगंज हत्याकांड के जीवित बचे गवाह से मिलने पीएमसीएच पहुंच। जहां उन्होंने उससे मुलाकात  की और डॉक्टरों से उसके स्वास्थ्य की  जानकारी ली। 

इस दौरान उन्होंने आरोपियों की  जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए  सरकार को कड़ी चेतावनी दी। 


तेज प्रताप यादव ने कहा कि यदि जल्द से जल्द आरोपियों कार्रवाई नहीं की गयी तो वे  अपने युवा कार्यकर्ताओं के साथ उग्र आंदोलन करेंगे।  

आपको बता  दें इससे पहले इस मामले को लेकर तेज प्रताप के अनुज व  बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को निशाने पर ले लिया है. तेजस्वी यादव लगातार इस मामले में आरोपी जेडीयू विधायक पप्पू पांडये की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने साफ तौर पर कहा कि गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस में FIR करवाने के बाद भी JDU विधायक की गिरफ्तारी क्योंं नहीं हो रहा है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि विधायक सीएम नीतीश के करीबी हैं इसलिए उन्हें बचाया जा रहा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि कल शाम तक अगर जेडीयू विधायक की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वो सभी विधायकों को लेकर गोपालगंज जाएंगे. तेजस्वी ने कहा वो कैसे जाएंगे वो गुरुवार की शाम को इसको लेकर जानकारी देंगे.

विवेकानंद की  रिपोर्ट

Suggested News