बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज प्रताप हुए नए बंगले में शिफ्ट, नहीं लगने दी किसी को भनक

तेज प्रताप हुए नए बंगले में शिफ्ट, नहीं लगने दी किसी को भनक

पटना- लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव अब अपने नए घर में शिफ्ट हो गए. खरमास ख़त्म होने के बाद लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने नए घर में प्रवेश के लिए गृह प्रवेश की पूजा की. पूजा के बाद वो अपने नए बंगले में शिफ्ट कर गए है. तेजप्रताप अपने नए बंगले में गृह प्रवेश की पूजा की भनक तक नहीं लगने दी. खास बात ये कि पूजा के दौरान तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के बगैर अकेले बैठे और घर का कोई भी सदस्य उनकी इस पूजा में शामिल तक नहीं हुआ. केवल उनके बेहद करीबी साथी इस पूजा में शामिल हुए.

पत्नी ऐश्वर्या के बिना गृह प्रवेश 

तेजप्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या के बिना शुक्रवार को नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है. ऐश्वर्या राय से कोर्ट में तलाक के लिए दिए गए आवेदन के बाद कभी काशी, कभी मथुरा का भ्रमण कर पटना लौटे तेजस्वी अपने किसी मित्र के घर पर रह रहे थे।

नए बंगले में रहने लगे तेजप्रताप 

आपको बता दें कि राज्य सरकार की तरफ से स्ट्रेंट रोड में दो नम्बर का बंगला आवंटित किया गया है. उनका आवास बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और एसएसपी गरिमा मलिक के बगल में है. तेजप्रताप के नए बंगले की मरम्मत और रंगाई-पुताई के काम को फाइनल टच दे दिया गया है. जिसके बाद तेजप्रताप यादव अपने नए बंगले में शिफ्ट कर गए है. 

Suggested News