लालू के स्वास्थ्य लाभ की कामना को लेकर मथुरा पहुंचे तेजप्रताप, पुलिस ने रोककर घंटे भर थाने में बैठाया

लालू के स्वास्थ्य लाभ की कामना को लेकर मथुरा पहुंचे तेजप्रताप, पुलिस ने रोककर घंटे भर थाने में बैठाया

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेड़े बेटे तेजप्रताप यादव को उत्तर प्रदेश के मथुरा में भगवान के दर्शन करने से रोका गया है। तेजप्रताप अपने पिता लालू यादव की सेहत में जल्द सुधार की कामना को लेकर वृंदावन में है। इसी कड़ी में मंगलवार को वे गोवर्धन पर्वत पहुंचे थे। यहां उन्हें दर्शन करने से मथुरा एसएसपी और गोवर्धन थाना इंजार्च ने रोका दिया। साथ ही उनको घंटों पुलिस थाने में बैठाए रखा। मिली जानकारी के अनुसार पिछले 20 वर्षों में ऐसा पहली बार हुआ है, जब मथुरा पुलिस के आला अधिकारियों ने ऐसा किया है।


मामले को लेकर तेजप्रताप ने कहा है कि पुलिस अधिकारियों ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर उन्हें जान बूझकर मंदिर से जाने से रोका है। तेजप्रताप ने कहा कि पूजा स्थल पर कई गाड़ियों के साथ ही पुलिस अधिकारियों के परिवार को उनकी गाड़ियों के साथ बड़े आराम से जाने दिया जा रहा था, लेकिन उन्हें नहीं जाने दिया गया। इस घटना के बाद तेज प्रताप को बिना दर्शन के ही लौटना पड़ा है। बताया जा रहा है कि प्रोटोकॉल के तहत तेज प्रताप के जाने की सूचना पहले से ही यूपी पुलिस को दे दी गयी थी।

वहीं इस घटना के बाद तेजप्रताप आग बबुला हो गये। उन्होंने मांग की है कि दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि बाहर से आने वाले लोगों को सम्मान करना चाहिए था न कि उन्हें भगवान के दर्शन करने से रोका जाना चाहिए। बता दें कि लालू यादव पटना में लालू यादव की सेहत काफी बिगड़ गयी थी। इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स एयर एंबुलेंस से ले जाया गया। दिल्ली एम्स में उनके स्वस्थ में सुधार हो रहा है। इस बीच बेटे तेजप्रताप अपने पिता के बेहत स्वस्थ की कामना को लेकर मथुरा में भगवान के दर्शन करने पहुंचे थे।

Find Us on Facebook

Trending News