पटना लौटे तेज प्रताप : आकाश के लोजपा में जाने पर बोले - लोकतंत्र में सबको कहीं भी जाने की आजादी

पटना लौटे तेज प्रताप : आकाश के लोजपा में जाने पर बोले - लोकतंत्र में सबको कहीं भी जाने की आजादी

PATNA : राजद में मचा घमासान अब शांत होने लगा है। एक सप्ताह पहले बेहद गुस्से में नजर आ रहे तेज प्रताप भी शांत नजर आ रहे हैं और यह कह रहे हैं कि सबकुछ ठीक है। यहां तक कि उनको अपने प्रिय आकाश यादव का लोजपा में शामिल होने का मलाल भी नहीं है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि तेज प्रताप लगभग एक सप्ताह बाद वापस पटना लौट आए हैं और पटना लौटते ही उन्होंने आकाश यादव को लेकर अपनी राय जाहिर कर दी है।

छात्र राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव के लोजपा में शामिल होने को लेकर तेज प्रताप यादव ने कहा कि यह लोकतंत्र है और यहां पर सभी को आजादी मिली हुई है, कोई किसी भी पार्टी में जा सकता है। इस दौरान उनकी बातों से कहीं भी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि यह तेज प्रताप हैं, जिन्होंने महज एक सप्ताह पूर्व आकाश यादव के लिए पार्टी में अपने छोटे भाई सहित तमाम वरिष्ठ नेताओं को जमकर खरीखोटी सुनाई थी। इस दौरान उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ कोर्ट में जाने की बात भी कही थी। 


तेजस्वी तेज के बीच बढ़ रही है दूरी

तेज प्रताप भले ही पटना लौट आए हैं, लेकिन जिस तरह के एक सप्ताह पूर्व तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के बीच जो तल्खी बढ़ी थी, वह अभी तक कम नहीं हुई है। बीते एक सप्ताह से दिल्ली में होने के बाद भी दोनों भाइयों के बीच मुलाकात की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। यहां तक कि राखी के दौरान भी दोनों एक साथ नजर नहीं आए। ऐसे में सवाल यह भी है कि पिता लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद तेज प्रताप का गुस्सा कम हुआ है, लेकिन जिस तरह से तेजस्वी ने बड़े भाई को अनुशासन की घुट्टी पिलाई थी, उसके बाद तेज प्रताप अभी भी नाराज हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News