तेजप्रताप ने CM नीतीश की उड़ाई खिल्ली, कहा- अब तो 'साहिब' का बुद्धियो भ्रष्ट हो गया है..तुरंत खिसिया जाते हैं..!

तेजप्रताप ने CM नीतीश की उड़ाई खिल्ली, कहा- अब तो 'साहिब' का बुद्धियो भ्रष्ट हो गया है..तुरंत खिसिया जाते हैं..!

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सवाल पूछे जाने पर गुस्से में लाल हो गए। उन्होंने कहा यह फालतू बात है। जरा पहले के बारे और आज की तुलना कर लीजिए तब बोलिये। सीएम दीघा-आर ब्लॉक के बीच नए बने अटल पथ के उद्धाटन के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उसी समय जब संवादाताओं ने उनसे सवाल दागा कि क्या बिहार में सुशासन समाप्त हो गया है। इसके बाद मुख्यमंत्री आपा से बाहर हो गए और कहने लगे कि यह फालतू बात है। पंद्रह साल पहले और आज की स्थिति का तुलना कर लीजिए.सीएम नीतीश के गुस्सा के बाद वे एक बार फिर से विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं. 

साहिब आपका बुद्धियो भ्रष्ट हो गया है..!

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बाद अब लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने भी नीतीश कुमार कि खिल्ली उड़ाई है। तेजप्रताप ने कहा कि बिहार में प्रशासनिक व्यवस्था तो पहिले से ही भ्रष्ट था, अब तो “साहिब” का बुद्धियो भ्रष्ट हो गया है..! तुरंत खिसिया जाते हैं..! 

मुख्यमंत्री की सार्वजनिक तौर पर हुई फजीहत

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सार्वजनिक तौर पर डीजीपी को फोन नहीं लगा पाये। मुख्यमंत्री को जब डीजीपी को फोन लगाने का चैलेंज मिला तो वे बैकफुट पर आ गए और कहा कि मेरे पास तो फोन ही नहीं है। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा गया कि आप हमारे फोन से फोन लगाइए इसके बाद सीएम नीतीश ने कहा कि आइए इधर डीजीपी को फोन लगाते हैं.

दरअसल,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पटना के आर ब्लॉक के समीप अटल पथ का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान जब वे मीडिया से बातचीत कर रहे थे। पटना में हाई प्रोफाइल हत्याकांड पर जब सीएम नीतीश से सवाल पूछे गए तो भड़क गए और कहा कि पहले की बात याद करिए। बता दें कि मंगलवार की देर शाम सीएम आवास से दो किलोमीटर के अंदर वीवीआईपी इलाके में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह को सरेशाम अपराधियों ने गोलियों से भून दिया था। उसके बाद से पूरे बिहार में सियासी माहौल गर्म है। 

Find Us on Facebook

Trending News