बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के बेहद करीबी को पार्टी से निकाले जाने पर तेजप्रताप का फूटा गुस्सा, कहा तानाशाही के शिकार हुए चंदेश्वर

लालू के बेहद करीबी को पार्टी से निकाले जाने पर तेजप्रताप का फूटा गुस्सा, कहा तानाशाही के शिकार हुए चंदेश्वर

PATNA : लालू यादव के बड़े लाल और बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह के मनमुटाव छिपी नहीं है। एक बार फिर उन्होंने जगदानंद सिंह के फैसले पर असहमति जताई है। ऑफिस इंचार्ज के रूप में काम करनेवाले चंदेश्वर को पार्टी से निकाले जाने सधे शब्दों में विरोध किया है। इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख दिया। उन्होंने लिखा है की 28 वर्षो तक पार्टी को अपना सबकुछ देने वाले चंदेश्वर जी को चाचा जगदानंद सिंह ने बिना किसी कारण पार्टी से बाहर निकाल दिया।

उन्होंने लिखा है की बचपन से ही मैं चंदेश्वर जी को देखता आ रहा हूँ। पिताजी और पार्टी के प्रति उनका प्रेम निस्वार्थ रहा। कभी उन्होंने किसी पद की लालसा नही दिखाई। पार्टी के साथ 28 वर्षो से बुरे से बुरे वक़्त में भी खड़े रहे और आज जब उनकी भीगी आंखों में समाए अपमान के पीड़ा की गहराई को देखा तो बहुत दिल को बहुत तकलीफ हुई कि किस तरह से तानाशाही का शिकार पार्टी के सबसे वफादार कार्यकर्ता को बिना किसी गलती के एक झटके में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।लेकिन मैं याद दिला दूँ की मैं और मेरे पिताजी हर वक़्त इन जैसे नि:स्वार्थ भाव से पार्टी को अपना खून पसीना देने वाले कार्यकर्ताओ के साथ खड़े है और हमेशा रहेंगे।

बताते चलें कुछ महीने पहले ही तेजप्रताप यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर तक कह दिया था। तेजप्रताप ने कहा था पार्टी किसी के बाप की बपौती नहीं है। जिसके बाद तेजस्वी यादव से भी उनके मतभेद हो गए थे। 

Suggested News