तेजप्रताप के ऐलान से राजद में हड़कंप, चिट्ठी जारी कर कहा- उपचुनाव में हमारा संगठन इन दलों के प्रत्याशी को करेगा समर्थन

तेजप्रताप के ऐलान से राजद में हड़कंप, चिट्ठी जारी कर कहा- उपचुनाव में हमारा संगठन इन दलों के प्रत्याशी को करेगा समर्थन

पटना. बिहार विधानसभा उप चुनाव में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर अपने भाई तेजस्वी को बड़ा झटका दिया है. उपचुनाव में तेजप्रताप ने राजद के साथ कांग्रेस प्रत्याशी को भी समर्थन करने का फैसला लिया है. तेजप्रताप यादव के छात्र जनशक्ति परिषद ने एक विज्ञप्ति जारी की है, इसमें छात्र जनशक्ति परिषद द्वारा कुशेश्वरस्थान सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी अतिरेक कुमार और तारापुर सीट पर राजद प्रत्याशी अरुण कुमार को समर्थन करने की बात कही है.

बता दें कि बिहार के दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव हो रहा है. इसके लिए 30 अक्टूबर को मतदान होगा. इस उपचुनाव में कांग्रेस और राजद दोनों पार्टी अलग-अलग चुनाव लड़ रही है. इस बीच तेजप्रताप यादव ने एक ऐसा ऐलान कर दिया है, जिससे राजद में हड़कंप मचना स्वाभाविक है. तेजप्रताप ने राजद द्वारा दोनों सीट पर चुनाव लड़ने के फैसले को गलत बताया है और कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस प्रत्याशी अतिरेक कुमार के लिए चुनाव प्रचार करने का ऐलान किया है. वहीं तारापुर सीट से राजद प्रत्याशी अरुण कुमार के लिए प्रचार करेंगे.

बता दें कि तेजप्रताप यादव राजद से लगातार नाराज चल रहे हैं. इससे पहले भी कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस प्रत्याशी अतिरेक कुमार के लिए प्रचार करने की बात सामने आई थी. अतिरेक कुमार के पिता और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे अशोक कुमार ने कहा था कि तेजप्रताप यादव अतिरेक के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. अब तेजप्रताप ने खुद ऐलान कर दिया है कि उनका संगठन कुशेश्वरस्थान में कांग्रेस का समर्थन करेगा.


Find Us on Facebook

Trending News