तेजप्रताप का छलका दर्दः चुनाव प्रचार में नहीं मिली जगह, कहा- ‘जगदानंद’ ने जाने से मना किया, कंस से कर दी तुलना!

तेजप्रताप का छलका दर्दः चुनाव प्रचार में नहीं मिली जगह, कहा- ‘जगदानंद’ ने जाने से मना किया, कंस से कर दी तुलना!

PATNA: लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव का दुख कम होता नजर नहीं आ रहा है। राजद सुप्रीमो की पटना वापसी पर सबसे ज्यादा उत्साहित वही थे और उन्होनें कहा था कि वह सबकी पोल-पट्टी पिता के सामने खोलेंगे। किसी को नहीं छोड़ेंगे। हालांकि अब हालात यह है कि उन्हें ही पार्टी ने अलग-थलग कर दिया है और आज हो रहे चुनाव प्रचार में भी उन्हें शामिल नहीं किया गया।

ट्वीट कर जाहिर की पीड़ा

राजद सुप्रीमो, तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह के चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने के बाद तेजप्रताप ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और ट्वीट कर पीड़ा जाहिर की। उन्होनें लिखा- एक बार फिर जगदानंद के द्वारा पार्टी को तोड़ने का और पिताजी के साथ चुनावी प्रचार में जाने से रोका गया! इस एक वाक्य में ही उनका दर्द साफ झलक रहा है, कि किस तरह से पार्टी गतिविधियों से उन्हें साइडलाइन किया जा रहा है और उपचुनाव के प्रचार में उन्हें बुलाया तक नहीं गया।


राबड़ी आवास में जाने पर भी लगी रोक

रविवार को राजद सुप्रीमो पटना आए थे, तब उनका स्वागत करने एयरपोर्ट पर दोनों बेटे पहुंचे थे। हालांकि तेजप्रताप यादव को राबड़ी आवास में एंट्री नहीं मिली थी और वह बाहर ही रुक गए थे। मीडिया द्वारा सफल पूछे जाने पर उन्होंने सीधे-सीधे कहा था कि उन्हें राबड़ी आवास में जाने पर रोक है। पहले भी हमें कई बार देखने को मिला है कि जब-जब तेजस्वी यादव बाहर कहीं दौरे पर होते हैं तभी ही तेजप्रताप अपनी राबड़ी आवास पहुंचते हैं मां से मुलाकात कर वापस लौट जाते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News