बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप का बयान पड़ गया उल्टा!CM नीतीश को घेरने के चक्कर में लालू यादव को ही......

तेजप्रताप का बयान पड़ गया उल्टा!CM नीतीश को घेरने के चक्कर में लालू यादव को ही......

PATNA : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव द्वारार सीएम नीतीश कुमार के कर्मों को लेकर की गई बयानबाजी उल्टी पड़ गई है। तेज प्रताप यादव को करारा जवाब देते हुए जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा, उन्होंने बिल्कुल सही कहा है. जो जैसा बोएगा, वैसा ही पाएगा। जदयू प्रवक्ता ने कहा सत्ता काजल की कोठरी है, इसके बाद  हमारे सीएम नीतीश कुमार 40 साल से लोगों की सेवा कर रहे हैं। यह उनके अच्छे काम हैं कि आज तक उन पर किसी प्रकार के दाग नहीं लगे। किसी घोटाले में उनका नाम नहीं आया। 

निखिल मंडल में तेज प्रताप को जवाब देते हुए कहा कि इसके विपरित आप अपने पिता को देखिए, उन्होंने कर्म किए थे, आज उसी की सजा पा रहे है, आपके भाई ने कर्म किया, उसकी परिणाम झेल रहे हैं। निखिल मंडल यहीं पर नहीं रूके, उन्होंने तेज प्रताप के परिवार के दूसरे सदस्यों को भी इसमें शामिल कर लिया और कहा कि आपके परिवार के दूसरे सदस्यों को भी उनके कर्म का परिणाम झेलना पड़ेगा। हालांकि उन्होंने परिवार के किसी सदस्य का नाम नहीं लिया। सब जानते हैं बिहार में किस परिवार के कर्म सबसे ज्यादा खराब हैं। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप जी अगर आपको न्यायालय पर भरोसा है तो हमें भी उस पर पूरा यकीन है।

बता दें कि तेज प्रताप लगातार बिहार के सीएम नीतीश कुमार के काम काज को लेकर सवाल उठाते रहे हैं, साथ ही उनके राजनैतिक करियर को लेकर कई बार बयानबाजी कर चुके हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने वैशाली जिलें के अस्पतालों में खराब हालत को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था। इस दौरान भाजपा नेताओं द्वारा नीतीश कुमार को जेल भेजने की बात का समर्थन करते हुए कहा था कि जो जैसा करेगा, वैसा पाएगा। उनके कर्म जैसे होंगे, वैसा पाएंगे।



Suggested News