बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश पर तेजप्रताप का निशाना, बोले- 'हत्या के आरोपी कैसे राष्ट्रपति बनाये जा सकते हैं'

सीएम नीतीश पर तेजप्रताप का निशाना, बोले- 'हत्या के आरोपी कैसे राष्ट्रपति बनाये जा सकते हैं'

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव यादव को चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार मामले में पांच साल की सजा मिलने के बाद तेजप्रताप यादव पूरे बिहार में न्याय मार्च निकालेंगे। इस बीच उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी निशाना साधा। उन्होंने सीएम नीतीश के राष्ट्रपति बनने की चर्चा पर सवाल उठाते हुए कहा कि नीतीश कुमार पहले बिहार को तो ठीक कर ले। इसके बाद आगे सोचे। उन्होंने कहा कि आज बिहार में बेरोजगारी का हाल बेहाल है, फिर भी सरकार की ओर से इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

वहीं उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार पर हत्या का मामला दर्ज है। ऐसे व्यक्ति राष्ट्रपति का कैसे उम्मीदवार हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को खुले आसमान में रहना चाहिए। इस दौरान उन्होंने जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार पर भी बरसे। उन्होंने कहा कि उनकी क्या हैसियत है। साथ ही उन्होंने कहा कि नीरज कुमार के भी बुरे दिन आने वाले हैं।

बता दें कि चारा घोटाला के सबसे बड़े मामले डोरंडा कोषागार घोटाले में लालू यादव को पांच साल की सजा हुई है। इस पर बिहार में राजनीति छिड़ गयी है। राजद इसको लेकर अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए लालू को परेशान करने का आरोप लगा रही है। राजद नेताओं का कहना है कि लालू गरीबों के नेता हैं, इसलिए लालू यादव को परेशान किया जा रहा है। वहीं भाजपा और जदयू का कहना है कि लालू ने जैसा किया है, वैसा पाया है।



Suggested News