तेज प्रताप से पुलिस करेगी पूछताछ, चार माह पुराने मामले में होगी कार्रवाई!

तेज प्रताप से पुलिस करेगी पूछताछ, चार माह पुराने मामले में होगी कार्रवाई!

रांची। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप को रांची पुलिस पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है। तेज प्रताप पर लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के आरोप में रांची के चुटिया थाना में मामला दर्ज किया गया था। 

दरअसल, लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पर लॉकडाउन का उल्लंघन के मामले में 28 अगस्त को रांची के चुटिया थाना में मामला दर्ज किया गया था। लेकिन, 4 महीने बीतने के बाद आज तक रांची पुलिस ने तेज प्रताप से इस मामले में कोई पूछताछ नही की हैं और ना ही कोई पूछताछ के लिए नोटिस दी है। मामला ठंडे बस्ते में पड़ा हुआ था। अब कहा जा रहा है कि रांची पुलिस इस फाइल को फिर से खोलने पर विचार कर रही है।

तेज प्रताप पर लगी थी यह धाराएं

  तेज प्रताप यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270 & 34 के तहत केस दर्ज हुआ था। दरअसल तेज प्रताप यादव अपने पिता और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव से मिलने लॉकडाउन में  रांची आए थे. तेज प्रताप होटल कैपिटल रेजिडेंसी में ठहरे थे। उन्हें कमरा नंबर 507 दिया गया था। मामले में एनडीए ने भी तेज प्रताप पर कार्रवाई की मांग की थी। तेज प्रताप कुछ दिन पहले भी विधानसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार पिता लालू प्रसाद से मिलने के लिए गए हुए थे। जिसके बाद उनके पुराने मामले को लेकर की गई कार्रवाई पर पुलिस से विपक्ष की तरफ से जवाब मांगा गया था

कार्रवाई की बात कह लापरवाही कर रहे राज्य पुलिस

चार माह तक तेज प्रताप के मामले में कोई कार्रवाई नहीं करनेवाली रांची पुलिस द्वारा फिर से फाइल खोल सकती है। रांची पुलिस के अनुसार लॉकडाउन उल्लंघन मामले में तेज प्रताप के खिलाफ मामले की जांच चल रही है। और जिनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था सभी से पूछताछ के लिए जल्द नोटिस भेजा जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News