जगदानंद फजीहत प्रकरण: लालू यादव ने तेजप्रताप को दिल्ली तलब किया

जगदानंद फजीहत प्रकरण: लालू यादव ने तेजप्रताप को दिल्ली तलब किया

PATNA : लालू के बड़े लाल तेज प्रताप द्वारा प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की हैसियत बताने के बाद लालू परिवार की जमकर किरकिरी हुई है।साथ ही दूसरों को अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाले जगदानंद सिंह की भी भारी फजीहत हुई है।  जगदानंद सिंह को राजद दफ्तर में ही फजीहत किये जाने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद  ने तेज प्रताप यादव को दिल्ली तलब किया है।

 जानकारी के अनुसार तेज प्रताप एक-दो दिनों में दिल्ली जाएंगे। माना जा रहा है कि लालू प्रसाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ तेज प्रताप के बयान से काफी खफा हैं। वे दिल्ली बुलाकर तेजप्रताप को सख्त हिदायत दे सकते हैं। लालू के बुलावे पर तेजप्रताप दिल्ली जाएंगे। 

 बता दें कि लालू प्रसाद की तबीयत खराब है और दिल्ली एम्स में इलाजरत्त हैं। तबीयत में सुधार होने के बाद उन्हें आईसीयू से बाहर रखा गया है। तबीयत में सुधार होने के बाद अब वे राजनीति की खोज खबर लेना शुरू कर दिया है। इसी बीच अब अपने बड़े बेटे द्वारा अपने प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किये जाने के बाद उन्होंन तेज प्रताप यादव को दिल्ली बुलाया है। वहीं यह खबर भी सामने आई है कि जगदानंद प्रकरण को लेकर तेजस्वी यादव भी नाराज है, लेकिन मामला बड़े भाई के होने के कारण उन्होंने इस पर फैसला लेने के लिए पिता को जिम्मेदारी दे दी है। 

बता दें, लालू के बड़े लाल ने जगदानंद सिंह के खिलाफ प्रदेश कार्यालय में ही जमकर भड़ास निकाली थी और कहा था कि अब तक इन्होंने चैम्बर से निकलकर हमें रिसीव नहीं किया है। ऐसे ही लोग हमारे पिता लालू प्रसाद को जेल भिजवाने का काम किया है। जगदानंद जैसे लोगों को पार्टी में रहने का कोई हक नहीं है।



Find Us on Facebook

Trending News