बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप का नया पॉलिटिकल स्टंट, घर के बंद दरवाजे से चाचा नीतीश के लिए दिखाया NO ENTRY

तेजप्रताप का नया पॉलिटिकल स्टंट, घर के बंद दरवाजे से चाचा नीतीश के लिए दिखाया NO ENTRY

PATNA – सोमवार शाम नाटकीय घटनाक्रम में सोशल मीडिया पर अपने ही परिवार को कोसने के बाद तेजप्रताप यादव ने चंद घंटों बाद ही यू टर्न ले लिया था. लेकिन आज सुबह – सबेरे ही तेजप्रताप का नया पॉलिटिकल स्टंट देखने को मिला है. अपने 10 सर्कुलर आवास के बंद दरवाजे से तेजप्रताप ने नीतीश कुमार के लिए NO ENTRY का प्ले कार्ड दिखाया है. तेजप्रताप ने घर के बाहर खड़े मीडिया कर्मियों से बंद दरवाजे के अन्दर से ही बात की और कहा की चाचा नीतीश के लिए उनके घर में NO ENTRY है. 
देखिए वीडियो
<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/liQ47JaRaWc" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

फेसबुक विवाद पर दी सफाई 
अपने फेसबुक अकाउंट से कल हुए पारिवारिक विवाद वाले पोस्ट पर तेजप्रताप ने सफाई देते हुए कहा की उनका अकाउंट चाचा नीतीश कुमार और बीजेपी नेता सुशील मोदी के इशारे पर हैक किया गया और उल्टा सीधा पोस्ट भी किया गया. तेजप्रताप ने आरोप लगाया की उनकी बढती लोकप्रियता से परेशान विरोधियों ने उनका सभी सोशल मीडिया अकाउंट हैक करवा लिया है जिसकी शिकायत वह पुलिस में भी करेंगे. 
TEJ-PRATAP-SHOWS-NO-ENTRY-POSTER-FRO-CM-NITISH-KUMAR2.jpg

बंद दरवाजे से बाहर नहीं निकले तेजप्रताप 
NO ENTRY का प्ले कार्ड लिए मीडिया के सामने आये तेजप्रताप का मकसद बढ़ते पारिवारिक तनाव के बीच सफाई देना था. हालांकि मीडिया के सवालों से बचने के लिए तेजप्रताप ने बंद दरवाजे के अन्दर से ही बयान दिया और चलते बने. आपकी बताते चलें की कल शाम तेजप्रताप यादव के फेसबुक पोस्ट के बाद से ही लालू परिवार का अंदरूनी कलह सुर्ख़ियों में है. तेजप्रताप के अकाउंट से विवादित पोस्ट भले ही हटा दिया गया हो लेकिन इसे लेकर बिहार का सियासी गलियारा गरमाया हुआ है.

Suggested News