बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के विशेष राज्य’ पर नूराकुश्ती करते एनडीए को तेज प्रताप ने लताड़ा, मंत्री जीवेश के लिए अजीब टिप्पणी

बिहार के विशेष राज्य’ पर नूराकुश्ती करते एनडीए को तेज प्रताप ने लताड़ा, मंत्री जीवेश के लिए अजीब टिप्पणी

पटना. लालू यादव के बड़े बेटे बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सत्तासीन नीतीश कुमार सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है तो बिहार में स्पेशल पैकज लाना चाहिए. लेकिन राज्य के लिए ऐसा कुछ नहीं हो रहा है. बिहार में विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग हमलोग शुरू से करते रहे हैं. 

वहीं भाजपा नेता छेदी पासवान के हालिया बयानों पर तेज प्रताप यादव ने कहा वे खुलेआम क्रिमिनल और आतंकवादी शब्द का प्रयोग करने की कोशिश करते हैं. यह उनके स्टेटस और स्टैंडर्ड दिख रहा है. छेदी पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री बनने के लिए नीतीश कुमार दाउद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकता है. उन्होंने जदयू पर भाजपा को ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया था. 

तेज प्रताप ने सत्ताधारी दलों पर नौजवानों का रोजगार छीनने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार को बर्बाद कर दिया गया है. बिहार में हाहाकार मचा हुआ है. युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं. बावजूद इसके सरकार की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. 

इस बीच तेज प्रताप यादव ने बिहार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा को सुबाहु राक्षस बताया है.  तेज प्रताप यादव ने कहा उन्होंने मेरे ऊपर भी तंज कसा था. राम जी जैसे राक्षस का वध किए थे वही सुबाहु राक्षस जीवेश मिश्रा हैं. 




Suggested News