जगदानंद के इस्तीफे पर घिरे तेज प्रताप पर नरम दिखा तेवर, कहा - पार्टी में मैं कुछ भी नहीं

जगदानंद के इस्तीफे पर घिरे तेज प्रताप पर नरम दिखा तेवर, कहा - पार्टी में मैं कुछ भी नहीं

PATNA : राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के इस्तीफ से पार्टी में बवाल हो गया है। जिसे अब शांत करने के प्रयास तेज हो गए हैं। जहां पार्टी की तरफ से जगदानंद सिंह के इस्तीफे की बात को नकार दिया गया, वहीं अब लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने उनके इस्तीफे को लेकर बड़ी बात कह दी है। तेज प्रताप ने कहा कि जगदा बाबू के इस्तीफे की बात बिल्कुल गलत है। बता दें कि जगदानंद के इस्तीफे के लिए तेज प्रताप को ही कारण बताया जा रहा था, जिन्होंने पार्टी के 25वें स्थापना दिवस पर मंच से ही उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी। 

लेकिन अब तेज प्रताप के तेवर नरम पड़ गए हैं। अपने विधानसभा क्षेत्र हसनपुर जा रहे तेज प्रताप से जब जगदानंद के इस्तीफे की बारे में पूछा गया तो उन्होंने नाराजगी की बात से इनकार कर दिया।  तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह हैं क्या जो उनसे नाराजगी होगी? तेज प्रताप ने कहा कि जगदा बाबू ने इस्तीफे की बात को सही नहीं माना है। ऐसे में नाराजगी की बात भी गलत है। इस दौरान तेज प्रताप ने कहा कि उनकी कल ही पिताजी से बात हुई है और पार्टी में सबकुछ ठीक है। हालांकि लालू के साथ तेज प्रताप की बात होने को लेकर कहीं न कही इस बात की पुष्टि हो रही है कि जगदानंद सिंह उनसे नाराज हैं। अब इस पूरे मामले में बेटे की गलतियों को खत्म करने की कोशिश पिता लालू प्रसाद ने शुरू कर दी है। अब यह पूरा मामला खुद लालू प्रसाद देख रहे हैं। 

तेज प्रताप यादव से जब चिराग पासवान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि चिराग युवा हैं और वह जो चाहे सही निर्णय कर सकते हैं यह पूछे जाने पर कि क्या महागठबंधन में चिराग पासवान का वह स्वागत करेंगे। बता दें कि पिछले कुछ समय से लगातार चिराग और तेजस्वी के साथ होने की संभावना पर चर्चा तेज हो गई है। 



Find Us on Facebook

Trending News