अपने ससुराल के लोगों पर भड़के तेज प्रताप, लाइव आकर पत्नी को लेकर कही यह बात

अपने ससुराल के लोगों पर भड़के तेज प्रताप, लाइव आकर पत्नी को लेकर कही यह बात

PATNA : राष्ट्रीय जतना दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav)  के बड़े बेटे और हसनपुर से पार्टी के विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। इस बीच तेजप्रताप यादव ने इस मामले को लेकर कई गंभीर आरोप ऐश्वर्या और उनके परिवार वालों पर लगाए हैं।इसके साथ ही तेज प्रताप ने मीडिया में उनकी व्यक्तिगत मामलों में रिपोर्टिंग नहीं करने की अपील की है।

10 करोड़ की डिमांड

तेज प्रताप ने कहा कि पिछले 4 वर्षों से वह जो झेल रहे हैं, उसे कोई नहीं समझ सकता. तेज प्रताप यादव ने आज ऐश्वर्या राय से अपने तलाक को लेकर बेहद भावुक तरीके से अपनी बात रखी. तेज प्रताप यादव ने कहा है कि उनके ससुराल वालों की तरफ से लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। तलाक के बदले उनसे 10 करोड़ रुपयों की मांग हो रही है. उनके पिता लालू यादव से लेकर मां राबड़ी देवी तक को गालियां दी जा रही हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि उनके पूरे परिवार को बर्बाद करने की साजिश चल रही है। 

ससुराल के खिलाफ कई सबूत

हाथ जोड़े बेहद भावुक तेज प्रताप ने यह भी दावा किया कि उनके पास भी ससुराल वालों के खिलाफ कई सबूत हैं. उन्होंने कई वीडियो क्लिप भी रखे हुए हैं, लेकिन मामला उनकी पत्नी से जुड़ा हुआ है, जो एक लड़की है. वो किसी हाल में एश्वर्य को बदनाम नहीं करना चाहते. इसी का लिहाज करते हुए वह इन चीजों का खुलासा नहीं कर रहे हैं. तेज प्रताप ने कहा कि ससुराल वाले ये सब नहीं सोचते, वो उनके माता-पिता बहन और भाई को लगातार निशाना बना रहे हैं।

बता दें कि कल पटना हाईकोर्ट में तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक के मामले में सुनवाई हुई थी, जिसमें कोर्ट ने अगली सुनवाई तक मामला टाल दिया है। अगली सुनवाई 18 अगस्त को होनी है।



Find Us on Facebook

Trending News