तेजप्रताप के कई रंगः राजद में सियासी भूचाल लाकर रंगीन अंदाज में दिखे तेज, वृंदावन और दिल्ली में बिता रहे फुर्सत के पल

तेजप्रताप के कई रंगः राजद में सियासी भूचाल लाकर रंगीन अंदाज में दिखे तेज, वृंदावन और दिल्ली में बिता रहे फुर्सत के पल

NEW DELHI/PATNA: क्या राजद में सबकुछ ठीक है? इस सवाल पर जहां तेजस्वी यादव निश्चिंत रूप से जवाब देते नजर आते हैं। वहीं तेजप्रताप यादव, पार्टी में सभी को निशाने पर लेकर, सियासी भूचाल लाकर, अब फुर्सत के पल बिताते नजर आ रहे है। रक्षाबंधन के पहले तेजप्रताप ने एक के बाद एक ट्वीट कर राजद सहित बिहार की राजनीति में भूचाल ला दिया था, जिसके बाद जवाब देने के लिए खुद तेजस्वी यादव को आगे आना पड़ा था।

बात करेंगे कुछ तस्वीरों की, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हैं। इनके पीछे की मुख्य वजह हैं राजद सुप्रीमो के बड़े लाल, यानी कि तेजप्रताप यादव। वह रक्षाबंधन के एक दिन पूर्व ही दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। जिसके बाद से वह लगातार अपने मित्रों के साथ भ्रमण कर रहे हैं। रविवार को राखी के दिन, उन्होनें अपनी बहनों के साथ तस्वीरें साझा की थीं, जिनमें काफी भावनात्मक ढंग से भाई-बहन के रिश्ते के बारे में जिक्र किया गया था। इसके अगले ही दिन, उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई, जो कि वृंदावन की थी। यहां वह अपने गुरू वल्लाभाचार्य जी के साथ नजर आए। अब जो उनकी तस्वीरें वायरल हुई हैं, वह दिल्ली की बताई जा रही हैं, जिसमें वह अपने एक अजीज मित्र के आवास पर वक्त बिताते नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में तेजप्रताप काफी खुश नजर आ रहे हैं। वह अपने मित्र के परिवार के साथ खाने का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि राखी के बाद से ही वह राजनीति से दूरी बनाएं हुए हैं। इसके पहले राखी के मौके पर वह पिता लालू यादव से मिलने पहुंचे थे, पर उस वक्त देर शाम हो गई थी, और तेजस्वी से भी उनकी मुलाकात नहीं हो सकी थी। अब देखना यह है कि तेजप्रताप वापस पटना कब लौटते हैं, और इनके आने से राजनीति कौन सी करवट लेती है।

Find Us on Facebook

Trending News