बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्थापना दिवस के पहले राजद में बढ़ी खेमेबाज़ी, लालू की विरासत की नई दावेदार बनी ऐश्वर्या

स्थापना दिवस के पहले राजद में बढ़ी खेमेबाज़ी, लालू की विरासत की नई दावेदार बनी ऐश्वर्या

PATNA – फेसबुक विवाद के बाद तेजप्रताप यादव ने भले ही हैकिंग की बात कहकर मामले को शांत करने की कोशिश की हो लेकिन अब एक बार फिर से स्थापना दिवस समारोह के पहले राजद में खेमेबाज़ी तेज होते दिख रही है. राजद के अंदर इस बार का संकट इसलिए भी ज्यादा गंभीर है क्यूंकि आग लालू प्रसाद के परिवार में लगी है. लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच इया वक़्त में दूरी बढती दिखी है. 

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/G6g83MJkmY8" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

TEJ-PRATAP-WIFE-AISHWARYA-ENTER-IN-POLITICS2.jpg
तेजप्रताप ने बढाई लालू परिवार की मुश्किलें 
लालू प्रसाद के जेल जाने से लेकर उनकी बीमारी तक से उनका परिवार पहले से ही मुसीबतों में घिरा है ऐसे में बड़े एते तेजप्रताप यादव के हालिया रुख ने परिवार की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं. कभी अपने बयानों से तेजप्रताप पार्टी को बैकफूट पर ला रहे हैं तो कभी उनके सोशल मीडिया अकाउंट से हुए पोस्ट से बवाल मच रहा है. दरअसल परिवार से लेकर पार्टी तक में छोटे भाई तेजस्वी के बढ़ते कद से परेशान तेजप्रताप अपने करीबी नेताओं को भी पार्टी में महत्वपूर्ण भूमिका में रखना चाहते हैं. जानकार बताते हैं की मौजूदा विवाद लालू परिवार में बर्चस्व की लड़ाई के अलावे कुछ भी नहीं. 
TEJ-PRATAP-WIFE-AISHWARYA-ENTER-IN-POLITICS3.jpg
विवादों में स्थापना दिवस समारोह 
5 जुलाई को राजद का 22वां स्थापना दिवस समारोह है. लालू प्रसाद अपने इलाज के लिए मुंबई में हैं इसलिए इस कार्यक्रम में वह मौजूद नहीं होंगे. उनकी गैरमौजूदगी में तेजस्वी यादव को समारोह का उद्धघाटन करना है. राजद की तरफ से भेजे गये आमंत्रण पत्र में तेजप्रताप यादव और मीसा भारती का नाम नहीं होना पहले से ही विवाद को बढ़ा रहा है. ऊपर से तेजप्रताप यादव के समर्थकों ने स्थापना दिवस के लिए जो बैनर – पोस्टर लगाये हैं उसमे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या की भी तस्वीर लगा गई है. तेजप्रताप – ऐश्वर्या की शादी को अभी दो माह भी पूरे नहीं हुए लेकिन राजद के पोस्टर – बैनरों में ऐश्वर्या की मौजूदगी यह संकेत दे रही है कि लालू परिवार में नये सियासी दावेदार की इंट्री हो चुकी है. मौजूदा हलचल के बाद अब सबकी नजरें कल होने वाले स्थापना दिवस समारोह पर टिकीं होंगी.

Suggested News