बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कपिल शर्मा के शो में गेस्ट के रूप में जाएंगे तेज प्रताप, लेकिन निर्माताओं के सामने रखी फ्लाइट के टिकट भेजने की शर्त

कपिल शर्मा के शो में गेस्ट के रूप में जाएंगे तेज प्रताप, लेकिन निर्माताओं के सामने रखी फ्लाइट के टिकट भेजने की शर्त

PATNA : अपने अलग अंदाज के लिए जाने जानेवाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव जल्दी कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप की जिस तरह की छवि है, उसे देखते हुए शो के निर्माताओं की तरफ से उन्हें बतौर गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया है। वहीं तेज प्रताप ने भी शो में शामिल होने के लिए अपनी सहमति दे दी है, लेकिन इसके साथ उन्होंने एक शर्त भी रखी है कि अगर उन्हें फ्लाइट का टिकट दिया जाता है, तब ही वह इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाएंगे। बता दें कि कपिल शर्मा शो टीवी का सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम है, जिसका नया सीजन दो सप्ताह पहले ही शुरू हुआ है। 

कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर निमंत्रण मिलने की बात खुद तेज प्रताप ने मीडिया के साथ शेयर की है। शनिवार को तेज प्रताप ने बताया- 'शो के लोग अगर फ्लाइट का टिकट भेजते हैं तो गेस्ट बनने के लिए तैयार हूं।' वह शुक्रवार को ही दिल्ली और फिर वृंदावन होते हुए पटना लौटे हैं। शनिवार अचानक वह राजद कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह जानकारी दी।

अपने बयानों के कारण रहते हैं चर्चा

तेज प्रताप अपने बयान और व्यवहार के कारण लगातार चर्चा में रहते हैं। हाल में उन्होंने अपने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर तक कह दिया था, जिसके बाद से पार्टी में लगातार अंतर्विरोध दिख रहा है। इस अंतर्विरोध में उनके अपने छोटे भाई और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से भी संबंध खराब होने की चर्चा है। सिर्फ बयान ही नहीं अपने अंदाज से भी वह चर्चा में रहते हैं। कभी भगवान कृष्ण की वेशभूषा में बांसुरी बजाते दिखते हैं तो कभी कोट-पैंट पहनकर मॉडलिंग करने लगते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी उनके वीडियोज खूब शेयर किए जाते हैं।

पिता लालू यादव भी रह चुके हैं कई रियलिटी शो का हिस्सा

लालू प्रसाद यादव भी कई रियलिटी शो और टीवी शो में जा चुके हैं। लालू यादव 'जीना इसी का नाम है' जैसे चर्चित शो में अपने पूरे परिवार के साथ जा चुके हैं। शाहरुख खान के शो 'क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं', 'सा रे गा मा पा' और 'कौन बनेगा करोड़पति' की हॉट सीट पर भी बैठ चुके हैं।


Suggested News