"जेपी की जयंती" पर तेज प्रताप करेंगे "एलपी मूवमेंट का आगाज", नाराज छोटे भाई को भी दिया निमंत्रण

"जेपी की जयंती" पर तेज प्रताप करेंगे "एलपी मूवमेंट का आगाज", नाराज छोटे भाई को भी दिया निमंत्रण

PATNA : RJD और अपने छोटे भाई से नाराज चल रहे तेज प्रताप यादव आज से एक राजनीतिक कदम की शुरूआत करते हुए शांति मार्च निकालने जा रहे हैं। तेज प्रताप का यह शांति मार्च गांधी प्रतिमा से जेपी आवास तक होगा। इस दौरान वह पैदल ही मार्च में अपना सफर तय करेंगे। इस शांति मार्च में शामिल होने के लिए उन्होंने राजद विधायकों को भी निमंत्रण दिया है। 

जेपी की जयंती के अवसर पर इस मार्च को लेकर लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप का कहना है कि इससे से अच्छा मौका नहीं मिलता इसीलिए भ्रष्टाचार, अशिक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्था में गिरावट के खिलाफ हमने क्रांति का आगाज करने का निर्णय लिया है । तेज प्रताप ने इस मार्च को एलपी मूवमेंट नाम दिया है। जिसकी घोषणा उन्होंने दो दिन पहले की थी।

छोटे भाई को भी बुलाया

पटना में होने वाले इस मार्च के लिए तेजप्रताप यादव ने अपने बड़े छोटे भाई तेजस्वी यादव जिससे उनका विवाद और मनमुटाव इन दिनों चरम पर है समेत आरजेडी नेताओं को भी आज के शांति मार्च में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है. तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव को आमंत्रण देते हुए कहा कि मैंनेअपने अर्जुन और आरजेडी नेताओं को आमंत्रण दिया है. तेजप्रताप यादव नेकहा कि मैं चाहता हूं कि कल शांति मार्च में सबलोग भाग लें. इसके अलावा इस कार्यक्रम में तेजप्रताप यादव ने बिहार के सभी छात्र-नौजवानों को शामिल होने का आह्वान किया है. इस पूरे कार्यक्रम का आयोजन जन शक्ति परिषद के बैनर तले किया गया है.



Find Us on Facebook

Trending News