बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद कार्यालय पहुंचे तेजप्रताप यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से की मुलाकात

राजद कार्यालय पहुंचे तेजप्रताप यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से की मुलाकात

PATNA : पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव आज राजद कार्यालय पहुंचे, जहाँ उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मुलाकात की. तेजस्वी जहां वेटनरी ग्राउंड का मुआयना कर रहे हैं वहीं उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव अचानक आज राजद कार्यालय पहुंचे.

तेजप्रताप ने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मुलाकात की. उन्होनें प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात कर रैली की तैयारियों की जानकारी ली है. उन्होनें जगदानंद सिंह से रैली में पार्टी नेता की हैसियत से हर संभव सहयोग की बात भी की है.मुलाकात के बाद उन्होनें प्रदेश कार्यालय का जायजा भी लिया है.

आपको बता दें की तेजप्रताप यादव उसके बाद तेजस्वी ने मिलने सीधे वेटनरी ग्राउंड पहुंच गए जहां उन्होंने रैली को लेकर जारी तैयारियों की तेजस्वी के साथ समीक्षा की है. उस दौरान तेजप्रताप यादव ने जम के नीतीश सरकार पर बेरोजगारी के बहाने हमला बोला है. 

आज सुबह ही बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार की अगुवाई में  तेजस्वी यादव से जवाब मांगा है कि बस खरीद में किसका पैसा लगा है. मंत्रियों ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मंगल पाल के नाम पर बस की खरीद की गई है, जो अतिपिछड़ा समाज से आते हैं. तेजस्वी ने करोडो की बीएस खरीदने के लिए एक गरीब को इस मामले में मोहरा बनाया गया है. 

Suggested News