तेजप्रताप यादव का सीएम पर बड़ा अटैक, कहा -भीतरगुइयां हैं नीतीश कुमार

तेजप्रताप यादव का सीएम पर बड़ा अटैक, कहा -भीतरगुइयां हैं नीतीश कुमार

पटना : सीएम नीतीश कुमार के मानव श्रृंखला  के विरोध में तेजप्रताप यादव ने भी अपने आवास के बाहर समर्थकों के मानव श्रृंखला बनाकर बिहार सरकार की आलोचना की .

तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी, गैंगरपे, हत्या जैसी वारदातें बढ़ रही हैं, युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है वो लोग पलायन कर रहे हैं लेकिन सीएम नीतीश चेहरा चमकाना में लगे हैं.तेजप्रताप यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने फोटोग्राफी के लिए 15 हेलीकॉप्टर मंगवाए हैं. तेजप्रताप ने कहा है कि सीएम को इसका हिसाब देना चाहिए कि इसके लिए पैसा कहां से आया.

रोजगार श्रृंखला भी लगाएं नीतीश कुमार
तेजप्रताप यादव ने कहा का रोजगार के मुद्दे पर नीतीश सरकार की तरफ से कोई पहल नहीं की जा रही है. तेजप्रताप यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को रोजगार श्रृंखला भी बनानी चाहिए.

घर पर बैठकर राजनीति नहीं करता
तेजप्रताप यादव ने कहा कि वो घर पर बैठकर राजनीति नहीं करते हैं. हमलोग ग्राउंड पर लड़ने वाले लोग हैं. इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने कहा कि आरजेडी गरीबों की पार्टी है साथ उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में तेजस्वी यादव दौरा करेंगे, उनका कार्यक्रम भी तैयार हो चुका. तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि घर में बैठने वाले सीएम नीतीश कुमार हैं जिन्होंने चोर दरवाजे से बिहार की कुर्सी पर बैठे हैं.

भीतरगुनिया हैं नीतीश कुमार
तेजप्रताप यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार भीतरगुनिया हैं. तेजप्रताप यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार एक तरफ एनआरसी को सपोर्ट कर रहे हैं और दूसरी तरफ कह रहे हैं कि बिहार में लागू नहीं होने देंगे.तेजप्रताप यादव ने कहा कि नीतीश कुमार 2 नावों की सवारी कर रहे हैं.

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News