बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में लालू यादव के अंदाज में नजर आये तेज प्रताप यादव, लोगों ने खूब बजायी ताली

वैशाली में लालू यादव के अंदाज में नजर आये तेज प्रताप यादव, लोगों ने खूब बजायी ताली

VAISHALI : वैशाली के जंदाहा में आयोजित जनसभा के दौरान पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव के अंदाज में नजर आये. इस दौरान तेज प्रताप यादव ने अपने अंदाज से अपने समर्थकों को खूब लुभाया. मंच पर विराजमान तेज प्रताप यादव एक बार फिर सभा को संबोधित करने से पहले शंख फूंकते  नजर आए और लोगों से खूब वाहवाही बटोरी. 

यहीं नहीं तेज प्रताप यादव सभा को संबोधित करते हुए पोडियम पर रखिए गिलास का पानी नीचे फेंक दिया और कहा कि मुझे पानी की जरूरत नहीं है. बल्कि विरोधियों को  पानी पिलाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार जब तक गरीब लोगों तक पानी नहीं पहुंचा देता. तब तक वह पानी नहीं पीयेंगे. 

वही सभा के संबोधन के दौरान उन्होंने शिकायत लेकर पहुंची एक महिला को मंच पर बैठा दिया. तेज प्रताप यहीं नहीं रुके. उन्होंने एक पुरुष को भी मंच पर बुलाया और अपने स्थान पर बैठाकर लोगों से खूब ताली बजवाया. तेज प्रताप ने दोनों को लालटेन देते हुए कहा कि इसे इतना तेज जलाओ की नीतीश सरकार चली जाए. इतना ही नहीं तेज प्रताप मंच पर बैठे ड्रोन कैमरा ऑपरेट करते हुए नजर आए. जिसे देखने को लेकर तेज प्रताप के समर्थक उत्साहित नजर आए.

 समर्थकों ने तेज प्रताप को मंच पर सिक्के से भी तोला. इसके बाद समर्थकों ने तेज प्रताप को मुकुट भी पहनाया. जिसे तेज प्रताप ने एक छोटी बच्ची को मंच पर ही दे दिया. तेज प्रताप ने अपने ठेठ गवई अंदाज में नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह सरकार अब तक 55 घोटाले कर चुकी है. तेज प्रताप ने मंच पर ही घोटालों की सूची लोगों को पढ़कर सुनाएं और कहां की यह सरकार हर मोर्चे पर विफल हो गई है. ऐसे में उन्होंने घोटालों को लेकर सीबीआई से जांच की मांग की. तेज प्रताप ने कोरोना वायरस को लेकर भी सरकार पर तंज कसा.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News