महुआ से चुनाव लड़ सकते हैं तेजप्रताप यादव, कार्यकर्ताओं ने कहा हमारा विधायक कैसा हो, तेजप्रताप जैसा हो

महुआ से चुनाव लड़ सकते हैं तेजप्रताप यादव, कार्यकर्ताओं ने कहा हमारा विधायक कैसा हो, तेजप्रताप जैसा हो

VAISHALI : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव अब समस्तीपुर के हसनपुर के बजाय वैशाली के महुआ से चुनाव लड़ेंगे। हालंकि तेजप्रताप यादव ने इसका खुलकर एलान नहीं किया है। लेकिन इसकी ओर उन्होंने इशारा कर दिया है। लेकिन आज महुआ पहुंचे तेजप्रताप के सामने ही कार्यकर्ता चिल्लाते रहे की अब तेजप्रताप महुआ से चुनाव लगेंगे। इसके बाद महुआ जिला बनेगा। 

बताते चलें की लालू के बड़े लाल तेजप्रताप निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने महुआ पहुंचे थे। मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के बाद मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने चुनाव से पहले उन्होंने मेडिकल कॉलेज बनवाने और जर्जर सड़क को ठीक करवाने का वादा किया था और अब मेडिकल कॉलेज का काम शुरू हो गया है। उन्होंने सरकार से मेडिकल कॉलेज का निर्माण कर जल्द पूरा करने की अपील की । 

पटना में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो को फ्लॉप बताते हुए उन्होंने कहा कि इन लोगों द्वारा लोगो को भड़काने का काम किया जा रहा है। तेज प्रताप यादव ने लगे हाथ महुआ में क्रिकेट स्टेडियम खोलने और महुआ को जिला बनाने की मांग भी किया। 

इस बीच तेज प्रताप यादव के सामने ही कार्यकर्ताओं ने महुआ का विधायक कैसा हो तेज प्रताप यादव जैसा हो का नारा लगा दिया। इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कह दिया कि महुआ को लोग उनसे बहुत प्यार करते है और जब यहां से विधायक बनना होगा तो बन जायेंगे। जबकि तेजस्वी यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले मुकेश रौशन महुआ से विधायक है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News