बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद के प्रशिक्षण शिविर से ठीक पहले तेजस्वी से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, राबड़ी आवास पर मुलाकात

राजद के प्रशिक्षण शिविर से ठीक पहले तेजस्वी से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, राबड़ी आवास पर मुलाकात

Patna: राजगीर में आगामी 14-15 मार्च को आयोजित होने वाली राजद कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर से ठीक पहले तेजप्रताप यादव तेजस्वी यादव ने मिलने राबड़ी आवास पहुंचे है.  तेजस्वी यादव आज ही राजगीर रवाना होने वाले है उससे ठीक पहले तेजप्रताप की मुलाकात के पीछे क्या वजह है ये साफ़ स्पष्ट नहीं है. 

गौरतलब है कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी अपनी रणनीति को धार देने में जुटा है. तेजस्वी यादव सहित पार्टी के तमाम छोटे-बड़े नेता एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं. 14-15 मार्च को राजगीर में आरजेडी का प्रशिक्षण शिविर आयोजित है. प्रशिक्षण शिविर में बिहार विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी.

आयोजन का मकसद यह है कि इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले पार्टी अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहकर जनता के बीच किन मुद्दों को लेकर जाएंगे की ट्रेनिंग देना चाहती है. 

हालांकि कोरोना वायरस को लेकर सरकार की तरफ से ऐसे किसी भी आयोजन से बचने की सलाह दी गई है जिसमें भीड़ हो. सरकार ने स्कूल कॉलेज के साथ साथ सार्वजनिक जगहे जिसमें सिनेमाघर पार्क आदि शामिल है उसे भी 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया गया है. 


Suggested News