तेज प्रताप की दहाड़, कहा- सारे विरोधियों हो जाओ होशियार, अब आ गया है कृष्ण का अर्जुन !!!

तेज प्रताप की दहाड़, कहा- सारे विरोधियों हो जाओ होशियार, अब आ गया है कृष्ण का अर्जुन !!!

PATNA:  बिहार की सियासत से जहां तेजस्वी यादव के अज्ञातवास से लौटने के बाद बिहार में एक्टिव हो गए हैं वहीं उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी के साथ आवाज बुलंद करना शुरू कर दिया है.  तेज प्रताप ने अभी-अभी अपनी ऑफिशल टि्वटर पेज से ट्वीट कर लिखा है कि अब सारे विरोधियों को होशियार हो जाना चाहिए क्योंकि महाभारत यानी 2020 विधानसभा चुनाव नजदीक आ गया है. और कृष्ण यानी तेज प्रताप का अर्जुन (तेजस्वी ) आ गए हैं. 

तेज प्रताप का ट्वीट

अब सारे विरोधियों हो जाओ होशियार .. क्योकि इस महाभारत के युद्ध (2020) मे अब आ गया है कृष्ण का अर्जुन !!! 

बता दें कि कल यानी मंगलवार को तेजस्वी यादव 42 दिन बाद पटना लौटे. और आज पटना के स्टेशन रोड पर देर रात बीच सड़क पर धरने पर बैठ गए. दरअसल पटना के स्टेशन पर दुध व्यापारियों के दुकानों को प्रशासन द्वारा तोड़ा जा रहा है. इसी के विरोध में तेजस्वी यादव दुध व्यापारियों से मिलने पहुंचे. और दुध व्यापारियों के साथ मिलकर सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि दुध व्यापारियों के साथ अत्याचार हो रहा है. अगर ये नहीं रूका तो सीएम नीतीश कुमार का निकलना मुश्किल हो जाएगा. 

तेजस्वी यादव के बीच सड़क पर धरने पर बैठने के बाद तेजप्रताप यादव भी एक्शन मोड में आए हैं. और ट्वीट कर साफ कर दिया. 2020 के लिए अर्जुन यानी तेजस्वी आ गए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News