बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांझी-सहनी से जल्द मिलेंगे तेजप्रताप यादव, फोन लगाकर ये सब कह रहे हैं, CM नीतीश के घर भी जाएंगे...

मांझी-सहनी से जल्द मिलेंगे तेजप्रताप यादव, फोन लगाकर ये सब कह रहे हैं, CM नीतीश के घर भी जाएंगे...

पटना : लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव सियासत के साथ-साथ स्टार्टअप में भी हाथ आजमा रहे हैं. पहले तेजप्रताप यादव ने एलआर अगरबत्ती की शुरूआत की और अब चावल के बिजनेस में भी उतर गए हैं. तेजप्रताप यादव ने आज अपने सरकारी आवास  यानी 2 एम स्टैंड रोड पर एलआर चावल को लॉच किया. इस मौके पर तेजप्रताप यादव ने मुकेश सहनी और जीतनराम मांझी को लेकर फिर बड़ा बयान दिया है. न्यूज4नेशन से बात करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा है कि मुकेश सहनी और जीतनराम मांझी के यहां चावल पहुंचाना है. दोनों को देने के बाद चाचा नीतीश कुमार के यहां भी एलआर चावल भजेंगे. 

आगे तेजप्रताप यादव ने इंटरव्यू के दौरान ही जीतनराम मांझी के करीबी को फोन लगाया. और कहा कि जीतनराम मांझी कहां है. तो जवाब मिला अभी जीतनराम मांझी अपने गांव में हैं और जैसे जीतनराम मांझी पटना लौटेंगे तो तेजप्रताप यादव एलआर चावल उन्हें गिफ्ट के रूप में देने जाएंगे. 

नीचे वीडियो में तेजप्रताप यादव का पूरा इंटरव्यू देखिए

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने आज एलआर चावल लॉच किया. इस दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा कि किसानों की आय बढ़ाने और रोजगार सृजन करना मेरा मुख्य उद्देश्य है. हम लोग किसानों की एक श्रंखला बनाकर उनके कृषि उत्पाद खरीदेंगे. इससे बिहार के किसानों की आय में वृद्धि होगी. हमारा उद्देश्य उपना उपजाओ, अपना खाओ और अपना कमाओ है. उनकी पहल कृषि और खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र में अग्रणी स्टार्टअप बनाने की है. सरकार किसानों के साथ गलत कर रही है. हम लोगों की शुरू से बिजनेस करते रहे हैं. मेरे पिता लालू यादव भी किसान थे. हम लोग शुरू से दुध बेचकर आगे बढ़ने का काम किया है. मौजूदा सरकार रोजगार छीन रही है. और हम देने का काम कर रहे हैं. 


Suggested News