तेजप्रताप यादव ने राखी बंधवाकर शेयर की तस्वीरें, कहा...'वो लड़ना, वो झगड़ना और वो मना लेना, यही होता है भाई-बहन का प्यार...'

तेजप्रताप यादव ने राखी बंधवाकर शेयर की तस्वीरें, कहा...'वो लड़ना, वो झगड़ना और वो मना लेना, यही होता है भाई-बहन का प्यार...'

Desk. रक्षाबंधन के अवसर पर आम जन के साथ राजनेताओं भी अपनी बहनों से राखी बंधवा रहे हैं. इस बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी अपनी बहन से राखी बंधवाते हुए तस्वीरें शेयर की है. बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी ने भी अपनी बहनों से राखी बंधवायी है.

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा कि “याद है हमे हमारा वो बचपन, वो लड़ना, वो झगड़ना और वो मना लेना, यही होता है भाई-बहन का प्यार, और इस प्यार को बढ़ाने आ रहा है रक्षा बंधन का त्‍योहार.” इसके पहले उन्होंने रक्षा बंधन की सबको शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, “भाई-बहनों के असीम स्नेह और अटूट रिश्ते का प्रतीक रक्षा बंधन के पावन पर्व की ढेर सारी शुभकामनाएं.”

तेज प्रताप यादव ने ट्विटर पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह काफी खुश दिख रहे हैं. उन तस्वीरों को उनकी बहन राज लक्ष्मी यादव ने भी रि-ट्वीट किया है. दोनों के चेहरे पर खुशी दिख रही है. गौरतलब हो कि बीते कई दिनों से आरजेडी में घमासान मचा है. ऐसे में तेज प्रताप के चेहरे पर कई दिनों के बाद खुशी है. क्योंकि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और छात्र आरजेडी के अध्यक्ष पद पर गगन कुमार को लाए जाने के बाद घमासान तेज हो गया है. ऐसे में तेज प्रताप यादव कई दिनों से परेशान दिख रहे थे.



Find Us on Facebook

Trending News