बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : लालू के पटना आते ही तेजप्रताप ने खोला मोर्चा, घर के बाहर धरने पर बैठे

BIG BREAKING : लालू के पटना आते ही तेजप्रताप ने खोला मोर्चा, घर के बाहर धरने पर बैठे

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना आते ही तेजप्रताप यादव और तेजश्वी के बीच का विवाद जोर पकड़ने लगा है. आज पटना आने के बाद लालू प्रसाद यादव राबड़ी देवी के आवास पर चलें गए. जहाँ दरवाजे से तेजप्रताप यादव वापस हो गए. उन्होंने कहा की उन्हें गेट तक ही आने की इजाजत मिली थी. इसके बाद आज तेजप्रताप यादव अपने आवास के बाहर धरने पर बैठ गए है. धरना पर बैठे उनके समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की. 

वहीँ तेजप्रताप यादव ने सीधे तेजश्वी यादव पर हमला बोला. उन्होंने कहा की तेजश्वी यादव दूध पीते बच्चे नहीं है. उन्हें समझना चाहिए. हरियाणा के आदमी संजय यादव को यहां कोई पहचानता नहीं है. लेकिन ऐसे लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं. 

तेजप्रताप ने कहा की ऐसे लोगों को साथ लेकर चलेंगे तो कैसे काम चलेगा. सबको साथ लेकर चलना पड़ेगा. उन्होंने कहा इनलोगों ने पार्टी को हाईजैक और बर्बाद करने का काम किया है. उन्होंने कहा की इस तरह का रवैया रहा तो जिसको हम अपना अर्जुन कहते हैं. वह गद्दी पर कभी बैठ नहीं पायेगा. उसे प्रॉब्लम हो जायेगा. वहीँ तेजप्रताप के समर्थकों ने कहा की आज लालू यादव के आने की पूरी तैयारी की गयी थी. लेकिन तेजप्रताप की गाडी को राबड़ी आवास के बाहर ही रोक दिया गया. गाडी को धक्का भी दिया गया है. एक पुत्र को अपने पिता से मिलने से कैसे रोका जा सकता है. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 


Suggested News