बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप का यू टर्न, रामचंद्र पूर्वे को बताया मार्गदर्शक और अभिभावक

तेजप्रताप का यू टर्न, रामचंद्र पूर्वे को बताया मार्गदर्शक और अभिभावक

पटना- बिहार की सियासत में आजकल तेजप्रताप चल रहे हैं. अपने बयान और ट्वीट से राजद खेमे को ही टारगेट कर रहे हैं. कभी राजनीति से संन्यास तो कभी तेजस्वी को पीएम बनाने की बात कर रहे हैं. लेकिन बात उस वक्त बढ़ गई जब तेजप्रताप ने खुलकर रविवार को प्रदेश अध्यक्ष को अपने निशाने पर ले लिया. सियासी गिलायारी में तेजप्रताप के इस बयान के कई मायने निकाला जाना लगा.लेकिन अपने बयान के कुछ ही घंटों बाद तेजप्रताप ने यू टर्न ले लिया.. तेजप्रताप ने कुछ घंटों बाद ट्वीट कर रामचंद्र पूर्वे को अपना अभिभावक और मार्गदर्शक बता कर मचे सियासी घमासान को विराम देने की कोशिश की.
TEJ-PRATAP-YADAV-TEKE-U-TURN-FROM-HIS-STATEMENT2.jpg


मालूम हो कि लालू-राबड़ी के नाराज बेटे तेजप्रताप यादव ने रविवार को बयान दिया था कि वे आरजेडी के बिगड़ैल नेताओं को वे ठीक कर देंगे. इन नेताओं में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे भी शामिल हैं. तेजप्रताप यादव ने कहा कि MLC बनने के बाद रामचंद्र पूर्वे का दिमाग चढ़ गया है. पूर्वे ना तो तेजप्रताप यादव की बात सुन रहे हैं और ना ही पार्टी के कार्यकर्ताओं की.तेजप्रताप के इस तवर को देखते हुए तेजस्वी ने मीडिया के सामने आकर डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश भी की थी.

TEJ-PRATAP-YADAV-TEKE-U-TURN-FROM-HIS-STATEMENT1.jpg

खैर, आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का 71वां जन्मदिन है.लालू का जन्मदिन तेजस्वी के आवास पर 11 बजे 71 पाउंड का केक काटकर मनाया जाएगा..इस मौके पर तेजस्वी, तेजप्रताप और रामचंद्र पूर्वे मौजूद रहेंगे. इस आयोजन में देखने वाली बात होगी रामचंद्र पूर्वे के खिलाफ मोर्चा खोलने और शाम तक रौलबैक करने वाले तेजप्रताप की बॉड़ी लैंग्वेज कैसी रहती है.

Suggested News